दिल्ली

delhi

ETV Bharat / city

नहीं मिला सपनों का आशियाना तो बॉयर्स ने बिल्डर के लिए किया 'बुद्धि-शुद्धि' यज्ञ

नोएडा के सेक्टर-46 में गार्डेनिया ग्लोरी सोसाइटी में बिल्डर के खिलाफ बुद्धि-शुद्धि यज्ञ किया गया. बिल्डर को नोएडा अथॉरिटी का तकरीबन 350 करोड़ रुपये चुकाना है. जिसकी वजह से अथॉरिटी CC यानी कम्पलीशन सर्टिफिकेट जारी नहीं कर रहा और बायर्स खाली हाथ हैं.

By

Published : May 13, 2019, 9:55 AM IST

Updated : May 13, 2019, 11:51 AM IST

बायर्स के लिए 'बुद्धि-शुद्धि' यज्ञ

नई दिल्ली/नोएडा: राजधानी दिल्ली से सटे नोएडा के सेक्टर-46 में गार्डेनिया ग्लोरी सोसाइटी में बिल्डर के खिलाफ बुद्धि-शुद्धि यज्ञ किया गया. लोकतंत्र के महापर्व के नारों के शोर के बीच नोएडा के बायर्स ने जीवन भर की कमाई को डूबने से बचाने के लिए यज्ञ किया.

बायर्स के लिए 'बुद्धि-शुद्धि' यज्ञ

बिल्डर को नोएडा अथॉरिटी का तकरीबन 350 करोड़ रुपये चुकाना है. जिसकी वजह से अथॉरिटी CC यानी कम्पलीशन सर्टिफिकेट जारी नहीं कर रहा और बायर्स खाली हाथ हैं.

बिल्डर के लिए यज्ञ
बायर्स दीपक गर्ग ने बताया कि बिल्डर की बुद्धि शुद्धि के लिए यज्ञ किया है. आज भी हम अपने स्वामित्व के लिए लड़ाई लड़ रहे हैं. पुलिस, प्रशासन और सरकार सबसे अनुरोध कर लिया लेकिन अभी तक हाथ खाली है. साल 2009 में प्रोजेक्ट शुरू हुआ लेकिन आज 10 साल गुजर गए रजिस्ट्री नहीं हुई है.

'जीवन भर की कमाई बिल्डर की दी'
निर्मला शर्मा का कहना है कि बिल्डर की बुद्धि की शुद्धि के लिए यज्ञ किया जा रहा है. बिल्डर को लाखों करोड़ों रुपये कमाने की बीमारी को दूर करने के लिए यज्ञ किया है. पीड़ित महिला ने कहा कि कहीं इस बिल्डर को भी जेल की हवा ना खानी पड़े.

बायर प्राची का कहना है कि जीवन भर की कमाई बिल्डर को दे दी है लेकिन लीगल तरीके से हम आज भी अपने फ्लैट्स के मालिक नहीं हैं. बायर गरिमा ने बिल्डर पर सवाल खड़े करते हुए साफ किया कि बिल्डर की नीयत साफ नहीं है. बिल्डर ने बायर्स से पैसे लिए लेकिन अथॉरिटी में जमा करने की जगह पैसे खाते में रख ब्याज ले रहा है.

Last Updated : May 13, 2019, 11:51 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details