दिल्ली

delhi

ETV Bharat / city

रेप करने के बाद जीजा ने मासूम साली को मरने के लिए झाड़ियों में फेंका, गिरफ्तार

पीड़िता को उसका जीजा ही बहला फुसलाकर कासना नहर के पास झाड़ियों में ले गया था. जहां पर उसने पीड़िता के कपड़े उतारे और उसके साथ रेप किया.

By

Published : Aug 27, 2019, 10:23 PM IST

जीजा ने मासूम साली के साथ किया रेप, etv bharat

नई दिल्ली/नोएडा:राजधानी से सटे ग्रेटर नोएडा से सनसनीखेज घटना सामने आई है. जानकारी के अनुसार ग्रेटर नोएडा- साइट 5 कोतवाली में एक नाबालिक बच्ची के गुम होने की सूचना मिली. पुलिस ने मामला दर्ज कर जब जांच शुरू की तो पुलिस के भी होश उड़ गए.

जीजा ने मासूम साली के साथ किया रेप

वायरलेस पर पुलिस को मिली सूचना
पुलिस ने बताया कि पीड़िता की बहन और उसके पति थाना साइट-5 पर आये और बताया कि उसकी छोटी बहन उम्र करीब 10-11 वर्ष कहीं चली गयी है. उन्होंने कहा कि हमने काफी तलाश किया है, लेकिन नहीं मिली है. पीड़ित परिवार की सूचना नोट ही की जा रही थी कि तभी वायरलेस पर सूचना मिली कि कासना पुलिया के पास एक 10-11 वर्ष की बच्ची लावारिस और बेहोशी की हालत में पीसीआर को मिली है. उसे काशीराम अस्पताल ग्रेटर नोएडा उपचार हेतु भेजा गया. सूचना पर अस्पताल जाकर पुलिस ने जांच की. वहां पर पीड़िता की बहन भी साथ में थी, लेकिन उसका पति अस्पताल नहीं आया था.

मरा समझकर झाड़ी में छोड़कर हुआ फरार
अस्पताल में मौजूद चिकित्सक, नर्स और पीड़िता की बहन द्वारा बताया गया कि हमें पीड़ित बच्ची ने बताया है कि पीड़िता को उसका जीजा ही बहला फुसलाकर कासना नहर के पास झाड़ियों में ले गया था. जहां पर उसने पीड़िता के कपड़े उतारे और उसके साथ रेप किया. रेप करने के बाद उसे जान से मारने की नियत से उसका गला दबा दिया और पीड़िता को मरा समझकर वहां से भाग गया. पीड़िता की बहन ने अपने पति के खिलाफ मामला दर्ज कराया है. पुलिस ने धारा 307/376 IPC और 3/4 पोक्सो अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर लिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details