दिल्ली

delhi

ETV Bharat / city

NOIDA: बीजेपी नेताओं ने लगाया ब्लड डोनेशन कैंप

नोएडा के रोटरी क्लब (Rotary Club) में बीजेपी ने ब्लड डोनेशन कैंप (Blood donation camp) लगाया. जिससे क़रीब 130 इकाई ब्लड दिया गया. इससे किसी जरूरतमंद को अगर ब्लड की जरूरत होती है तो वह यहां से ब्लड ले सकता है.

By

Published : Jun 1, 2021, 9:00 PM IST

BJP leaders set up blood donation camp
बीजेपी नेताओं ने लगाया ब्लड डोनेशन कैंप

नई दिल्ली/नोएडा:मोदी सरकार (Modi Government) के 7 साल पूरे होने और प्रदेश सरकार (State government) के 4 साल पूरे होने को लेकर आज गौतमबुद्ध नगर (Gautam Buddha Nagar) के बीजेपी नेता (BJP leader) और सभी प्रकोष्ठ के सदस्य और पदाधिकारियों ने सेक्टर 30 स्थित नोएडा रोटरी क्लब (Rotary Club) में ब्लड डोनेशन कैंप का आयोजन (Blood donation camp) कर ब्लड देने का काम किया. इस मौके पर स्थानीय विधायक और सांसद डॉ. महेश शर्मा (Dr. Mahesh Sharma) भी मौजूद रहे. ब्लड डोनेशन कैंप में पुरुषों के साथ बीजेपी महिला (Bjp woman) कार्यकर्ताओं ने भी बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया. सरकार की उपलब्धियों को भी इस मौके पर बीजेपी नेताओं (BJP leaders) की तरफ से गिनाई गई.

बीजेपी नेताओं ने लगाया ब्लड डोनेशन कैंप

यह भी पढ़ें:रेजीडेंट डॉक्टरों ने किया बाबा रामदेव के खिलाफ प्रदर्शन, बांधी काली पट्टी

बीजेपी नेताओं ने लगाया ब्लड डोनेशन कैंप

रोटरी क्लब (Rotary Club) में सभी मोर्चा के पदाधिकारियों की तरफ से ब्लड डोनेशन कैंप (Blood donation camp) लगाया गया. जिससे क़रीब 130 unit ब्लड दिया गया. इससे किसी जरूरतमंद को अगर ब्लड की जरूरत होती है तो वह यहां से ब्लड ले सकता है. बीजेपी नेताओं (BJP leaders) ने बताया कि केंद्र सरकार (central government) के सफल 7 वर्ष पूर्ण होने और उत्तर प्रदेश सरकार (Uttar Pradesh) के सफल 4 वर्ष पूर्ण होने पर सांसद डॉक्टर महेश शर्मा और विधायक पंकज सिंह के साथ ज़िले में रहने वाले राष्ट्रीय, प्रदेश, क्षेत्र पदाधिकारी एवं जिला पदाधिकारिओं ने 42 गांवों में जाकर दवाई और मास्क वितरण का कार्य किया जाएगा.

कोरोना महामारी में सरकारों ने व्यवस्था संभाला

भारतीय जनता पार्टी (Bharatiya Janata Party) के नेताओं और कार्यकर्ताओं की तरफ से लगाए गए ब्लड डोनेशन कैंप (Blood donation camp) के साथ ही रविवार को किए जाने वाले कार्यक्रम के संबंध में क्षेत्रीय मंत्री विजेंद्र सिंह नागर (Vijendra Singh Nagar) ने बताया कि इस कोरोना महामारी (Corona epidemic) में जिस तरह से देश और प्रदेश सरकार ने व्यवस्था को संभाला है. जिसके लिए प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री को धन्यवाद करते हैं. जिन्होंने इस समय जनसेवा को प्राथमिकता दी. सरकार की इसी सफलता के चलते इन कार्यक्रम का आयोजन किया जा रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details