दिल्ली

delhi

सेंट्रो कार और बाइक में टक्कर, दुर्घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद

By

Published : Oct 4, 2022, 5:01 PM IST

नोएडा के सूरजपुर क्षेत्र में एक सेंट्रो कार और बाइक सवार युवक के बीच टक्कर हो गई. इसमें युवक घायल हो गया, जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वहीं, लोगों का आरोप है कि ट्रैफिक पुलिसकर्मी नशे में था. घटना की जांच एसीपी यातायात कर रहे हैं.

Etv Bharat
Etv Bharat

नई दिल्ली/नोएडा:नोएडा सेंट्रल की कोतवाली सूरजपुर क्षेत्र में सेंट्रो कार और बाइक में टक्कर हो गई. इसमें एक युवक घायल हो गया है. उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जिस कार से बाइक सवार लड़कों की टक्कर हुई, उसको एक ट्रैफिक पुलिसकर्मी चला रहा था.

लोगों का आरोप है कि ट्रैफिक पुलिसकर्मी नशे में था. लोगों की शिकायत पर दुर्घटना की जांच एसीपी यातायात को सौंपी गई है. पूरी दुर्घटना एक दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है.

ये भी पढ़ें:गाजियाबाद एलिवेटेड रोड पर अनियंत्रित हुई बाइक, 2 छात्रों की दर्दनाक मौत

वीडियो में देखा जा सकता है कि सेंट्रो कार सवार की टक्कर मोटरसाइकिल सवार युवक से होने के बाद कार नाले में फंस गई. जबकि बाइक सवार युवक और उनकी बाइक नाले में गिर गई. सेंट्रो कार यातायात पुलिसकर्मी रोहित चला रहा था. वह अपनी ड्यूटी समाप्त करके अपने मकान होंडा एजेंसी वाली गली सूरजपुर जा रहा था.

सेंट्रो कार और बाइक में हुई टक्कर में बाइक सवार युवक घायल, दुर्घटना सीसीटीवी कैमरे कैद

दुर्घटना में घायल लड़के का कहना है कि स्कूल का कुछ नोट लेने अपने दोस्त के पास गया था. जब लौट रहा था उसी समय सेंट्रो कार से टक्कर हो गई. हादसे के बाद आसपास के लोगों ने युवकों को नाले से निकालकर अस्पताल पहुंचाया, जहां उनका इलाज चल रहा है. लोगों का आरोप था कि सेंट्रो कार में सवार यातायात पुलिसकर्मी रोहित नशे की हालत में था. पुलिस ने रोहित की गाड़ी को थाने पर ले आई.

सीसीटीवी में साफ देखा जा सकता है कि बाइक सवार भी तेज गति से जा रहा था. कार के मुड़ने के साथ ही बाइक सवार उससे टकरा गया और हादसा हो गया.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत एप

ABOUT THE AUTHOR

...view details