दिल्ली

delhi

अखिल भारतीय क्षत्रिय महासभा ने की रैली, 'शाहीन बाग को खाली करने का अल्टीमेटम'

By

Published : Feb 2, 2020, 5:37 PM IST

अखिल भारतीय क्षत्रिय महासभा के अध्यक्ष ने चेतावनी देते हुए कहा कि शाहीन बाग को खाली कराने के लिए एक निर्धारित तारीख तय की जाएगी और अगर इस तारीख तक शाहीन बाग खाली नहीं हुआ, तो क्षत्रिय महासभा शाहीन बाग को खाली कराने में सक्षम है.

rally toward shaheen bagh
अखिल भारतीय क्षत्रिय महासभा

नई दिल्ली/नोएडा:सीएए और एनआरसी के समर्थन में अखिल भारतीय क्षत्रिय महासभा ने रैली का आयोजन किया है. रैली नोएडा से दिल्ली के शाहीन बाग पहुंचेगी. अखिल भारतीय क्षत्रिय महासभा के पदाधिकारियों ने चेतावनी देते हुए कहा है कि शाहीन बाग के लोगों को जगह खाली करने के लिए अल्टीमेटम दिया जाएगा.

सीएए के समर्थन में अखिल भारतीय क्षत्रिय महासभा ने की रैली

'शाहीन बाग तक पद यात्रा'
अखिल भारतीय क्षत्रिय महासभा के अध्यक्ष कुंवर अजय सिंह ने बताया कि नोएडा सेक्टर-33 आर्य समाज मंदिर से शुरू हुई, ये रैली शाहीन बाग तक जाएगी. उन्होंने कहा कि जल्दी से जल्दी शाहीन बाग को खाली कराया जाए, सरकारों की मजबूरी होगी, लेकिन अखिल भारतीय क्षत्रिय महासभा के पास कोई मजबूरी नहीं है.

'क्षत्रिय महासभा का अल्टीमेटम'
क्षत्रिय महासभा के अध्यक्ष ने चेतावनी देते हुए कहा कि शाहीन बाग को खाली कराने के लिए एक निर्धारित तारीख तय की जाएगी और अगर इस तारीख तक शाहीन बाग खाली नहीं हुआ, तो क्षत्रिय महासभा शाहीन बाग को खाली कराने में सक्षम है.

'प्रदर्शनकारियों को देंगे अल्टीमेटम'
क्षत्रिय महासभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा कि सांकेतिक रैली निकाली गई है. शाहीन बाग पहुंचकर वहां प्रदर्शन कर लोगों को अल्टीमेटम दिया जाएगा, तय समय में खाली नहीं किया गया. अखिल भारतीय क्षत्रिय महासभा देश की अन्य संस्थाओं से आवाहन करेगी कि एकजुट होकर शाहीन बाग चले और उस जगह को खाली कराया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details