दिल्ली

delhi

ETV Bharat / city

भारत विकास परिषद की रजत जयंती पर हुए भव्य कार्यक्रम

सेक्टर-6 इंदिरा गांधी कला केंद्र में भारत विकास परिषद नोएडा शाखा की रजत जयंती का कार्यक्रम रखा गया था. इस कार्यक्रम में कई गणमान्यों ने शिरकत की.

By

Published : May 20, 2019, 1:16 PM IST

Updated : May 20, 2019, 2:30 PM IST

भारत विकास परिषद की रजत जयंती कार्यक्रम

नई दिल्ली/नोएडा: भारत विकास परिषद नोएडा शाखा की रजत जयंती और अधिष्ठापन समारोह बहुत ही भव्य तरीके से संपन्न हुआ. सेक्टर-6 इंदिरा गांधी कला केंद्र में ये कार्यक्रम रखा गया था. इस कार्यक्रम में कई गणमान्यों ने शिरकत की.

भारत विकास परिषद की रजत जयंती कार्यक्रम

इस कार्यक्रम में महिला आयोग उत्तर प्रदेश की अध्यक्ष विमला बाथम, सांसद सतीश गौतम, केशव दत्त गुप्ता राष्ट्रीय मंत्री संगठन श्रीकुलभूषण, मंत्री महेश गुप्ता, प्रान्तीय अध्यक्ष ममता शर्मा और प्रान्तीय महिला संयोजिका योगेश वशिष्ठ ने भी शिरकत की.

अधिष्‍ठापन समारोह का शुभारम्‍भ दीप प्रज्‍जवलन के साथ किया गया. दीप प्रज्‍जवलन के बाद पूर्व कार्यकारिणी के अध्यक्ष अतुल वर्मा, केशव मंगल ने पिछले साल का लेखा-जोखा प्रस्तुत किया. अध्यक्ष अतुल वर्मा ने बताया कि पिछले साल उन्होंने नोएडा स्टेडियम में 20 दिवसीय योग शिविर का आयोजन किया था.

इससे पहले डांडिया, हरियाली तीज, कावड़ शिविर, होली मंगल मिलन समारोह जैसे आयोजन किये गए. बच्चों के लिए भारत को जानो क्विज प्रतियोगिता के अलावा ग्रुप सॉन्ग प्रतियोगिता में कई टीमों ने राष्‍ट्रीय स्तर पर नोएडा का नाम रोशन किया.

इस मौके पर भारत विकास परिषद नोएडा शाखा की रजत जयन्ती पर तैयार की गई 25 सालों का लेखा-जोखा प्रस्तुत करती एक फिल्म का प्रदर्शन किया गया.

Last Updated : May 20, 2019, 2:30 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details