दिल्ली

delhi

ETV Bharat / city

सरकारी जमीन पर बने मकान तोड़े जाएंगे- कैबिनेट मंत्री

गुरुग्राम के बादशाहपुर गांव में चल रही तोड़फोड़ को लेकर कैबिनेट मंत्री राव नरबीर सिंह ने बैठक की. बैठक में सरकारी जमीन पर जिन लोगों ने अवैध रूप से कब्जा किया है उस पर चर्चा हुई और लोगों को मकान और दुकान खाली करने के लिए समय दिया गया.

By

Published : Jun 9, 2019, 2:58 PM IST

सरकारी जमीन पर बने मकान तोड़े जाएंगे- कैबिनेट मंत्री

नई दिल्ली/गुरुग्राम: साइबर सिटी के बादशाहपुर गांव में चल रही तोड़फोड़ को लेकर कैबिनेट मंत्री राव नरबीर सिंह ने एनएचएआई और जिला प्रशासन के अधिकारियों के साथ बैठक की. दरअसल सुभाष चौक से लेकर बादशाहपुर गांव तक एक एलिवेटेड फ्लाई ओवर का निर्माण होना है. जिसके बीच में बादशाहपुर गांव के सैंकड़ों घर और दुकानें आ रही है और ये दुकानें-घर सरकारी जमीन पर बने हुए हैं.

कैबिनेट मंत्री राव नरबीर सिंह ने बैठक की

जिला प्रशासन के मुताबिक लोगों ने सालों पहले सरकारी जमीन पर कब्जे कर दुकाने और घर बना लिए थे और अब एलिवेटेड फ्लाई ओवर के लिए जो तोड़फोड़ की जा रही है. ये सभी उसी सरकारी जमीन पर बने हुए हैं.

अब इस पर कैबिनेट मंत्री ने साफ कर दिया है कि जिन लोगों को दुकानों और घरों से अपना सामान निकालने का पूरा समय दिया जाएगा. इसके अलावा उन मकान और दुकानों में तोड़फोड़ नहीं होगी. जो सरकारी जमीन से बाहर हैं. आपको बता दें इस फ्लाई ओवर के निर्माण से हजारों लोगों को जाम के झाम से बड़ी राहत मिल सकेगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details