दिल्ली

delhi

ETV Bharat / city

गुरुग्राम पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, सवारियों से लूट करने वाले 2 शातिर बदमाश गिरफ्तार

गुरुग्राम पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है. पुलिस ने सवारियों से लूट करने वाले 2 शातिर बदमाशों को गिरफ्तार किया है.

By

Published : Dec 4, 2019, 11:22 PM IST

police arrested two criminals in gurugram
सवारियों से लूट करने वाले 2 शातिर बदमाश गिरफ्तार

नई दिल्ली/गुरुग्राम: पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है. पुलिस ने दो शातिर आरोपियों के गिरफ्तार किया है. ये आरोपी सवारी को कार में बैकाकर लूट की वारदात को अंजाम देते थे. ये दोनों गुरुग्राम के राजीव चौक से सवारियों को बैठा कर सोहना की तावडू रोड पर डरा धमका कर उनसे लूट किया करते थे.

सवारियों से लूट करने वाले 2 शातिर बदमाश गिरफ्तार

ऐसे देते थे वारदात को अंजाम

दरअसल बीते 28 तारीख की रात को रजनीश नामक युवक सीएनजी ऑटो में कादीपुर चौक से गुरुग्राम के राजीव चौक के लिए बैठा था लेकिन रजनीश को दिल्ली जाना था तो वो वहां किसी टैक्सी का इंतजार करने लगा. उसी समय ऑटो चालक ने राजीव चौक पर पहले से खड़ी एक स्विफ्ट डिजायर कार की ओर इशारा करते हुए कहा कि ये मेरा साथी है जिसके कहने पर ये उस कार में बैठ गया. तभी ऑटो चालक अपना ऑटो छोड़कर बोला कि वो भी दिल्ली जाएगा और वो भी कार में बैठ गया.

तावड़ू रोड पर युवक के साथ की लूटपाट

कुछ देर चलने के बाद कार चालक ने कार को सोहना की तरफ मोड़ दिया. जब युवक को शक हुआ तो उसने कहा कि ईधर कहां जा रहे हो तो उसके साथ कार में बैठे ऑटो चालक ने कहा कि चुपचाप बैठा रह. धमकी देने के कारण रजनीश डर गया. उसके बाद वे लोग युवक को कार में बैठाकर सोहना तावडू रोड़ पर ले जाकर कार से उतारा और पेचकस इसकी गर्दन पर रखकर धमकी दी और कहा जो कुछ भी है निकाल दे और इससे इसका मोबाईल फोन, पर्स, नगदी इत्यादि छीनकर वहां से भाग गए.

होटल से पकड़े गए आरोपी

एसीपी क्राइम प्रीतपाल ने बताया कि पीड़ित रजनीश की शिकायत के आधार पर गुरुग्राम पुलिस ने 02 आरोपियों को बीते 1 तारीख को ईफ्को चौक नजदीक वैस्टन होटल गुरुग्राम से काबू करने में बड़ी सफलता हासिल की. आरोपियों की पहचान अजरुद्दीन उर्फ गुलाम, अजीज अहमद के रूप में हुई है. आरोपियों द्वारा वारदात में प्रयोग किया गया 01 ऑटो रिक्शा और 01 कार बरामद की गई है. फिलहाल पुलिन दोनों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details