दिल्ली

delhi

ETV Bharat / city

गुरुग्राम: यात्रियों को लिफ्ट देकर लूटने वाले शातिर बदमाश गिरफ्तार

सोहना क्राइम टीम ने यात्रियों को लूटने वाले चार शातिर बदमाशों को गिरफ्तार किया है. ये बदमाश लिफ्ट देकर यात्रियों से लूटपाट करते थे.

By

Published : Jul 25, 2019, 6:57 PM IST

गुरुग्राम: यात्रियों को लिफ्ट देकर लूटने वाले शातिर बदमाश गिरफ्तार

नई दिल्ली/गुरुग्राम: सोहना क्राइम टीम को बड़ी कामयाबी मिली है. क्राइम टीम ने नूंह रोड के निरंकारी कॉलेज के पास से चार बदमाशों को कार में अवैध हथियार के साथ लूट की योजना बनाते हुए गिरफ्तार किया है.

गुरुग्राम: यात्रियों को लिफ्ट देकर लूटने वाले शातिर बदमाश गिरफ्तार

वहीं गिरफ्तार किए गए बदमाशों ने कई वारदातों का खुलासा भी किया है. चारों आरोपियों को अदालत में पेश कर पुलिस रिमांड पर लिया जाएगा. ताकि आरोपियों से अन्य वारदातों के बारे भी पूछताछ की जा सके.

ये भी पढ़ें- नूंह: कांवड़ यात्रा के लिए पुलिस विभाग है पूरी तरह तैयार

क्राइम टीम द्वारा गिरफ्तार किए गए आरोपी शाहरुख और फुरखान निवासी घासेड़ा, जाहिर और हनीफ निवासी गांव नयी थाना बिच्छौर, जिला नुंह के रहने वाले हैं जो बड़े ही शातिराना अंदाज में सवारियों को अपनी टैक्सी गाड़ी में बैठाते थे और कुछ दूर चलने के बाद उनके साथ मारपीट कर नगदी एसटीएम कार्ड, लैपटॉप और पर्स आदि को छीन लेते थे.

आरोपी पीड़ित के साथ मारपीट कर जबरन उसके परिजनों के पास फोन करा कर खाते में ऑनलाइन रुपये ट्रांसफर कराते थे जिसके बाद आरोपी पीड़ित को किसी सुनसान स्थान पर छोड़ कर फरार हो जाते थे. इस तरह की कई वारदातों को सोहना, गुरुग्राम और मेवात में अंजाम दिया गया है जिन से रिमांड के दौरान पूछताछ की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details