दिल्ली

delhi

पलवल सब्जी मंडी में खेला जा रहा था जुआ, विधायक ने छापा मारकर दो जुआरियों को पकड़ा

By

Published : Dec 30, 2019, 11:15 PM IST

विधायक दीपक मंगला सब्जी मंडी में लोगों की समस्याएं सुन रहे थे. इस दौरान कुछ लोगों ने विधायक को सब्जी मंडी में जुआ खेले जाने की जानकारी दी. इस पर उन्होंने सब्जी मंडी में जाकर दो जुआरियों को पकड़ा.

mla deepak mangla caught two gamblers from palwal sabzi mandi
सब्जी मंडी में विधायक ने मारा छापा

नई दिल्ली/पलवल: जब से सूबे में दोबारा मनोहर सरकार आई है, तब से मंत्री से लेकर विधायक तक एक्टिव मोड में नजर आ रहे हैं. फिर चाहे वो गृह मंत्री अनिल विज हो या फिर कोई और विधायक. आए दिन औचक निरीक्षण और छापेमारी का दौर जारी है. इसी कड़ी में पलवल से बीजेपी विधायक दीपक मंगला ने सब्जी मंडी में छापा पर जुआ खेल रहे दो लोगों को पकड़ा.

पलवल सब्जी मंडी में खेला जा रहा था जुआ

विधायक ने सब्जी मंडी में मारा छापा
दरअसल विधायक दीपक मंगला सब्जी मंडी में लोगों की समस्याएं सुन रहे थे. इस दौरान कुछ लोगों ने विधायक को सब्जी मंडी में जुआ खेले जाने की जानकारी दी. इस पर जब विधायक पुलिस को फोन करने लगे तो लोगों ने कहा कि पुलिस के मौके पर आने तक जुआरी भाग जाएंगे. इस पर खुद विधायक दीपक मंगला ने छापेमारी की.

दो जुआरी जुआ खेलते पकड़े गए
दीपक मंगला को आता देख जुआ खेल रहे कई लोग फरार होने में कामयाब हो गए, लेकिन भीड़ ने दो जुआरियों को दबोच लिया. जिसके बाद पुलिस को सूचना देकर मौके पर बुलाया गया. जिसके बाद पुलिस ने दोनों जुआरियों को गिरफ्तार कर लिया. वहीं दीपक मंगला ने पुलिस को जुआरियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने के निर्देश दिए.

पुलिस अधिकारियों को एक्टिव रहने के निर्देश

इसके साथ ही विधायक दीपक मंगला ने पुलिसकर्मियों या अधिकारियों को भी एक्टिव रहने के आदेश दिए. उन्होंने कहा कि इस तरह की लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जाए. अगर उन्हें दोबारा जुआ खेले जाने की खबर मिली तो वो अब पुलिस अधिकारियों के खिलाफ ही एक्शन लेंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details