दिल्ली

delhi

होली से पहले पुलिस हुई सख्त, 1500 जवानों की होगी तैनाती

By

Published : Mar 20, 2019, 12:52 AM IST

Updated : Mar 20, 2019, 1:59 AM IST

गुरुग्राम में होली पर रंग में भंग ना हो उसको लेकर गुरुग्राम पुलिस ने अब कमर कस ली है. पुलिस को सड़क से लेकर रिहाइशी कॉलोनियों पर पैनी नजर रहेगी. पुलिस कमिश्र्नर ने सभी थाना प्रभारियों को किसी भी तरह की कोताही ना बरतने के साफ-साफ निर्देश दे दिए हैं.

होली से पहले पुलिस ने बढ़ाई सख्ताई

गुरुग्राम: होली का त्योहार हर बार की तरह धूमधाम से मनाने के लिए लोगों ने पूरी तैयारियां कर ली है. इस बार कई जगह चुनावी होली भी देखने को मिल सकती है. 21 तारीख का सभी को बेसब्रीसे इंतजार है. हमेशा ये देखा जाता है कि होली की मस्ती में कुछ लोग दूसरे लोगों के लिए परेशानी का सबब बन जाते हैं.

होली से पहले पुलिस हुई सख्त

पुलिसकर्मियों की छुट्टी भी हुई कैंसिल

आपको बता दें होली को ध्यान में रखते हुए सभी पुलिसकर्मियों की छुट्टियां भी कैंसिल कर दी गई हैं. साथ ही पूरे शहर को 3 जोन में बांटा गया है, जिनमें 1500 पुलिस के जवान तैनात रहेंगे. पुलिस कमिश्नर एक आदेश अनुसार पुलिस अधिकारियों के पास चालान बुक साथ रहेगी, जिससे कि हुड़दंगियों का चालान तुरंत प्रभाव से काटा जा सके.

होली के रंगों के बीच महिलाओं के साथ छेड़छाड़ के मामले हर बार स सामने आते हैं, जिसके मद्देनजर गुरुग्राम पुलिस ने महिला हेल्पलाइन की दो लाइने अलग से चालू की हैं. बता दें इसके तहत शिकायक करने के 5 मिनट के अंदर पुलिस मौके पर पहुंचेगी.

Last Updated : Mar 20, 2019, 1:59 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details