दिल्ली

delhi

ETV Bharat / city

गुरुग्राम में बदमाशों की गुंडागर्दी, एक कार सवार युवक को किया लहूलुहान

गुरुग्राम में बदमाशों की गुंडागर्दी देखने को मिली है. सुशांत लोक इलाके के पास तेज रफ्तार स्कॉर्पियो कार ने एक गाड़ी में टक्कर मार दी. जिसके बाद स्कॉर्पियो सवार एक दबंग युवक को लहूलुहान कर फरार हो गए.

By

Published : May 26, 2020, 11:49 AM IST

gurugram
बदमाशों की गुंडागर्दी

नई दिल्ली/गुरुग्राम: जिले के सुशांत लोक के पास दबंगों की गुंडागर्दी देखने को मिली है. बताया जा रहा है कि गुरुग्राम सेक्टर-52 निवासी अनिल खन्ना रविवार शाम करीब 5:30 बजे अपनी सियाज कार से रीजेंसी पार्क जा रहे थे. इस दौरान सुशांत लोक के पास तेज रफ्तार स्कॉर्पियो कार ने उनकी गाड़ी में टक्कर मार दी. जिसके बाद दबंगों द्वारा उनके साथ गुंडागर्दी की गई.

जिसके बाद स्कॉर्पियो सवार चालक गाड़ी ठीक कराने के नाम पर उससे जबरन रुपये मांगने लगा और बात बढ़ने के बाद वो दोनों सुशांत लोक थाने में पहुंच गए. जहां से उन्हें सेक्टर 43 चौकी का मामला बताकर भेज दिया. बताया जा रहा है कि रास्ते में स्कॉर्पियो सवार लोगों ने अनिल खन्ना की गाड़ी को रुकवाकर उसके साथ हाथापाई शुरू कर दी और गाड़ी के शीशे भी तोड़ दिए.

बताया जा रहा है कि आरोपियों ने रास्ते में अनिल खन्ना को लहूलुहान कर फरार हो गए. जिसके बाद पीड़ित को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया. घटना की सूचना के बाद पुलिस ने घायल के बयान पर मामला दर्ज कर आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

क्राइम का ग्राफ लगातार बढ़ता जा रहा है

बता दें कि प्रदेश में क्राइम का ग्राफ लगातार बढ़ता जा रहा है. सरकार और प्रशासन अपराध के मामलों को रोक पाने में नाकाम साबित हो रही है. अपराधियों के हौसले इस कदर बढ़ चुके हैं कि वो दिनदहाड़े अपराध की वारदातों को अंजाम देकर फरार हो जाते हैं. बदमाशों में पुलिस प्रशासन का बिल्कुल भी डर दिखाई नहीं दे रहा है. जिसके चलते अपराध के मामले बढ़ रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details