दिल्ली

delhi

By

Published : Dec 5, 2020, 2:39 PM IST

ETV Bharat / city

नूंह में ओवरलोड वाहनों पर सीएम उड़न दस्ते का शिकंजा

नूंह जिले में मुख्यमंत्री उड़न दस्ते की टीम ने ओवरलोड और माइनिंग से जुड़े वाहनों के खिलाफ कार्रवाई करते हुए 38 भारी वाहनों को चेक किया. जिसमें 2 भारी वाहनों पर 8 लाख जुर्माना लगाया.

cm-flying-squad-screws-on-overload-vehicles-in-nuh
नूंह

नई दिल्ली/नूंह: मुख्यमंत्री उड़नदस्ता रेवाड़ी द्वारा नूंह जिले में चल रहे ओवरलोड डंपरों पर कार्रवाई की है, बुधवार रात 9:30 बजे से रात 2:30 बजे तक ओवरलोड डंपरों की चेकिंग की गई. सीएम फ्लाइंग रेवाड़ी से एएसआई सांवलराम की अगुवाई में नूंह सीआईडी देर रात छापेमारी की.

टीम द्वारा छापेमारी के दौरान 38 भारी वाहनों को चेक किया गया. जिसमें 2 भारी वाहन के अनुसार ओवरटाइम समय का मिलान नहीं हो पाया. आरटीए नूंह द्वारा मौके पर 2 ओवरलोड डंपरों पर 51हजार रुपए का जुर्माना लगाया.

वहीं जिन दो डंपरों का ओवरटाइम का समय का मिलान नहीं हो पाया उन पर माइनिंग विभाग के अधिकारियों को मौके पर बुलाकर दोनों भारी वाहनों पर 8 लाख रुपये का जुर्माना लगाया. इसके अलावा इन दो भारी वाहनों पर रॉयलटी का अलग से 1 लाख का जुर्माना लगाया.

सब इंस्पेक्टर सतबीर ने बताया कि डीएसपी विरेंद्र सिंह को सूचना मिली फिरोजपुर झिरका इलाके से ओवरलोड तथा माइनिंग के डंपर लगातार चल रहे हैं. उन्होंने बताया कि पिछले दो-तीन दिन से ओवरलोड तथा माइनिंग से जुड़े वाहनों को चेक किया जा रहा है और गलत पाए जाने पर उनके खिलाफ कार्रवाई की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details