दिल्ली

delhi

गुरुग्राम: सोहना में BJP उम्मीदवार ने तोड़ी आचार संहिता, नहीं टूटी अधिकारियों की नींद!

By

Published : Oct 9, 2019, 11:26 AM IST

8 अक्टूबर को सोहना के देवीलाल खेल स्टेडियम में सीएम मनोहर लाल खट्टर की जनसभा होनी है और इसके लिए सोहना से बीजेपी उम्मीदवार कुंवर संजय सिंह रैली से पहले सड़कों पर होर्डिंग लगवा रहे हैं.

सोहना में BJP उम्मीदवार ने तोड़ी आचार संहिता

नई दिल्ली/ गुरुग्राम: सोहना में बुधवार को मुख्यमंत्री मनोहर लाल की चुनावी जनसभा होनी है. जिसको लेकर सोहना से बीजेपी उम्मीदवार ने आदर्श आचार संहिता की परवाह किए बिना मुख्यमंत्री के स्वागत के लिए सैकड़ों होर्डिंग लगवाने शुरू कर दिए हैं. एक तरफ बीजेपी उम्मीदवार खुलेआम सड़कों पर होर्डिंग लगवा रहे हैं तो वही दूसरी तरफ चुनाव आयोग के स्थानीय अधिकारी आंखे मूंदे बैठे हैें.

BJP उम्मीदवार ने तोड़ी आचार संहिता

बीजेपी उम्मीदवार ने किया आचार संहिता का उल्लघंन
बता दें कि 8 अक्टूबर को सोहना के देवीलाल खेल स्टेडियम में सीएम मनोहर लाल खट्टर की जनसभा होनी है और सोहना से बीजेपी उम्मीदवार कुंवर संजय सिंह रैली से पहले सड़कों पर होर्डिंग लगवा रहे हैं. वहीं पोस्टर लगाने वाले शख्स जितेंद्र ने बताया कि उन्हें कुल 250 होर्डिंग लगाने का ऑर्डर मिला है और वो 200 होर्डिंग लगा भी चुके हैं.

आंखे मूंदे बैठा चुनाव आयोग

गौरतलब है कि सोहना में सरेआम आदर्श संहिता का उल्लंघन का ये कोई पहला मामला नहीं है. इससे पहले भी कई बार आचार संहिता के उल्लघंन के मामले सामने आ चुके हैं, लेकिन फिर भी चुनाव आयोग के अधिकारियों की कुंभकर्णी नींद खुलने का नाम नहीं ले रही है. हद तो ये हो गई है कि सोहना के चुनाव अधिकारियों ने तो उन लोगों के नंबर भी ब्लैक लिस्ट कर दिए हैं जो उन्होंने आचार संहिता के उल्लघंन की जानकारी देते हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details