दिल्ली

delhi

गुरुग्राम: बारिश के बाद 20 फीट धंसा NH-48

By

Published : Aug 20, 2020, 10:56 PM IST

पिछले दो दिनों से गुरुग्राम जलमग्न हो चुका है. जलभराव होने की वजह से अभी तक सरकार और प्रशासन को सवालों के कटघरे में खड़ा किया जा रहा था. वहीं अब राष्ट्रीय राज्यमार्ग 48 में गड्ढा हो गया है.

20 Feet Pit On National Highway-48 Due To heavy Rain
20 फीट धंसा NH-48

नई दिल्ली/गुरुग्राम:पिछले 24 घंटे में गुरुग्राम में बारिश ने लोगों की दिनचर्या को जबरदस्त प्रभावित किया है. दिल्ली से सटे साइबर सिटी गुरुग्राम में झमाझम बारिश ने सरकारी विभागों के दावों की पोल खोल दी. वहीं नेशनल हाईवे 48 पर सड़क क्षतिग्रस्त हो गई. जिससे दोनों और की आवाजाही बंद कर दी गई.

बारिश के बाद 20 फीट धंसा NH-48

गुरुग्राम का इफको चौक दिल्ली से सटा हुआ है. दिल्ली-जयपुर हाईवे इफको चौक से होकर गुजरता है. ऐसे में इस रूट पर भारी ट्रैफिक देखने को मिलता है, लेकिन बारिश की वजह जलभराव इतना हो गया है कि चालकों को वाहन निकालने में दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है.

NH-48 पर हुआ 20 फीट गड्ढा

इस बारिश ने एनएचएआई की भी पोल खोल दी है. नेशनल हाईवे-48 पर 20 फीट गहरा गड्ढा हो गया. जिस पर कभी भी हादसा हो सकता था. जिसे देखते हुए अधिकारियों ने बैरिकेडिंग कर आवाजाही पर रोक लगा दी है और गड्ढे की मरम्मत का काम शुरू कर दिया है.

अभी भी हालात जस के तस

आपको बता दें कि गुरुग्राम के पॉश इलाकों से लेकर ओल्ड गुरुग्राम के कई इलाके जलमग्न हो गए हैं. जिसे देखते हुए जिला प्रशासन ने तमाम पंपसेट के इंतजाम किए हैं, लेकिन अभी भी गुरुग्राम की हालत जस की तस बनी हुई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details