दिल्ली

delhi

ETV Bharat / city

गाजियाबाद में तेज हॉर्न बजाने से किया मना तो मार दी गोली

गाजियाबाद में मामूली सी बात पर एक युवक को गोली मार दी गई. यहां तरुण नाम के युवक को गाड़ी खड़ी करने के विवाद में बाइक सवार ने गोली मार दी.

By

Published : Jun 12, 2020, 1:53 PM IST

crime in ghaziabad: young man was shot in a minor dispute
गाजियाबाद गोलीकांड

नई दिल्ली/गाजियाबादः राजधानी दिल्ली से सटे गाजियाबाद में मामूली कहासुनी पर गोली चल जाती है. मामला सिहानी गेट थाना क्षेत्र के नंदग्राम इलाके से सामने आया है. जहां पर तरुण नाम के युवक को गाड़ी खड़ी करने के विवाद में गोली मार दी गई. घायल तरुण को यशोदा अस्पताल में एडमिट कराया गया है.

मामूली विवाद में युवक को मारी गोली

वारदात अंजाम देकर आरोपी फरार हो गया है, पुलिस उसकी तलाश में जुटी हुई है. परिजनों का कहना है कि इलाके में गाड़ी से आए दबंग ने तेज हॉर्न बजाना शुरू कर दिया था. जिस पर तरुण ने एतराज जताया, तो दबंग ने गोली चला दी.

तेज रफ्तार से गाड़ी चलाता है आरोपी

परिजनों के मुताबिक इलाके में रहने वाला आरोपी पहले भी तंग गलियों में तेज रफ्तार से गाड़ी चलाता है. वहीं गली मोहल्ले में कोई वाहन खड़ा होता है, तो तेज हॉर्न भी बजाता है. ऐतराज जताने पर मारपीट पर आमादा हो जाता है. पहले भी इस बात पर झगड़ा हो चुका था.

तरुण की हालत खतरे से बाहर

घायल की हालत खतरे से बाहर है और पुलिस पूरे मामले में जल्द आरोपी की गिरफ्तारी का दावा कर रही है. इस वारदात से फिर साफ हो गया है कि एनसीआर में मामूली बातों पर किस तरह से लोगों का खून खौल जाता है, और वह दूसरे का खून बहाने से भी परहेज नहीं करते हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details