दिल्ली

delhi

कौशांबी मेट्रो स्टेशन: मेट्रो के आगे कूदा युवक, स्टाफ ने अस्पताल में कराया भर्ती

By

Published : Dec 27, 2020, 10:11 PM IST

गाजियाबाद जिले के कौशांबी मेट्रो स्टेशन पर एक युवक ने अचानक मेट्रो के आगे छलांग लगा दी. जिसके बाद मेट्रो के स्टाफ और सुरक्षाकर्मियों ने युवक की जान बचाई और आनन-फानन में उसे पास के यशोदा अस्पताल में एडमिट कराया. घटना में युवक के एक पैर को काटना पड़ा है. फिलहाल युवक के परिजन अस्पताल में पहुंच गए हैं, लेकिन उसने इस तरह का कदम क्यों उठाया अभी तक इसका कारण साफ नहीं हो पाया है.

Youth jumped in front of metro in Kaushambi metro station
मेट्रो के आगे कूदा युवक

नई दिल्ली/गाजियाबाद: कौशांबी मेट्रो स्टेशन पर उस समय अफरा-तफरी मच गई, जब एक युवक ने अचानक मेट्रो के आगे छलांग लगा दी. आनन-फानन में मेट्रो के स्टाफ और सुरक्षाकर्मियों ने युवक की जान बचाई और उसे पास के यशोदा अस्पताल में एडमिट कराया. युवक का नाम अनुज बताया जा रहा है, जो मेरठ का रहने वाला है. घटना में बुरी तरह घायल होने की वजह से युवक के एक पैर को काटना पड़ा है. फिलहाल युवक के परिजन अस्पताल में पहुंच गए हैं, लेकिन अनुज ने इस तरह का कदम क्यों उठाया अभी तक इसका कारण साफ नहीं हो पाया है.

मेट्रो के आगे कूदा युवक

पुलिस कर रही मामले की जांच
कौशांबी पुलिस को भी मामले की सूचना दी गई है और मामले की जांच पड़ताल की जा रही है. परिवार वालों से भी जानकारी जुटाने की कोशिश की जा रही है कि युवक किसी तरह की कोई टेंशन में तो नहीं था. परिवार वालों को यह भी नहीं पता कि युवक कौशांबी क्या करने के लिए आया था. परिवार ने पुलिस को बताया है कि उनका किसी से कोई झगड़ा भी नहीं है हालांकि बाकी सभी एंगल्स को भी पुलिस चेक करेगी.


मेट्रो स्टाफ की वजह से बची जान
अगर वक्त रहते मेट्रो का स्टाफ सूझबूझ नहीं दिखाता तो युवक की जान जा सकती थी. हालांकि अभी तक मेट्रो की तरफ से इस मामले में कोई बयान जारी नहीं किया गया है. मेट्रो के स्टाफ ने ही युवक को यशोदा अस्पताल में एडमिट कराया. अस्पताल प्रशासन से मिली जानकारी के बाद यह तमाम बातें सामने आई. वहीं युवक से मिले डॉक्यूमेंट के आधार पर ही परिवार को सूचित किया जा सका.

ABOUT THE AUTHOR

...view details