दिल्ली

delhi

ETV Bharat / city

बच्चा चोरी के शक में महिला की हुई पिटाई, पुलिस ने खोला 'राज'

मामले को लेकर एसपी ग्रामीण नीरज जादौन ने बताया कि वीडियो वायरल किसने किया है. इस संदर्भ में कार्रवाई की जाएगी. सर्विलांस से पता लगाया जा रहा है.

By

Published : Aug 27, 2019, 11:53 PM IST

बच्चा चोरी के शक में महिला की हुई पिटाई, etv bharat

नई दिल्ली/गाजियाबाद: राजधानी से सटे गाजियाबाद के लोनी क्षेत्र में एक अजीबोगरीब मामला सामना आया है. जहां बच्चा चोरी के शक में एक महिला की लोगों द्वारा पिटाई की गयी है.

बच्चा चोरी के शक में महिला की हुई पिटाई

बच्चा महिला का सगा पोता निकला
बता दें कि सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल की जा रही है, जिसमें कुछ लोग एक महिला को घेरकर बच्चा चोरी के शक में पिटाई कर रहे हैं. हालांकि वायरल की जा रही वीडियो की सच्चाई ये है कि ये बच्चा इस महिला का सगा पोता है. बच्चे का नाम नोनू , जिसकी उम्र डेढ़ वर्ष बताई जा रही है. बच्चे के पिता का नाम पंकज है. वीडियो में दिख रही महिला का नाम सरोज है, जो जोहरीपुर की रहने वाली है. महिला बाजार में अपने पोते के साथ खरीदारी करने आई थी.

शोर सुन आसपास के लोग हुए इकट्ठा
बताया जा रहा है कि कुछ लोगों ने गोद में बच्चा देखकर महिला को बच्चा चोर समझ लिया. आसपास के लोगों ने महिला के गोद में बच्चा देख शोर मचाया, जिससे आसपास के लोग इकट्ठा हो गए और महिला को पीटना शुरू कर दिया.
बाद में भीड़ ने महिला को पुलिस के हवाले कर दिया, पुलिस ने जांच कि तो सच्चाई सामने आई. जिस महिला की पिटाई की गयी थी, बच्चा उस महिला का पोता निकला. लोगों ने इसका वीडियो वायरल कर अफवाह फैलाने का काम किया.


मामले को लेकर एसपी ग्रामीण नीरज जादौन ने बताया कि वीडियो वायरल किसने किया है. इस संदर्भ में कार्रवाई की जाएगी. सर्विलांस से पता लगाया जा रहा है. इसके अतिरिक्त जिन लोगों ने महिला से अभद्रता की है, वायरल वीडियो से उन लोगों की शिनाख्त की जा रही है और उनके खिलाफ भी कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details