दिल्ली

delhi

ETV Bharat / city

गाजियाबाद: कोरोना के 16 नए मामले आए सामने, 581 पहुंचा आंकड़ा

गाजियाबाद में कोरोना के मामलों में लगातार बढ़ोतरी देखी जा रही है. वहीं शुक्रवार को जिले में कोरोना के 16 नए मामले आए हैं. इसी के साथ गाजियाबाद में कोरोना संक्रमित मरीजों का आंकड़ा 581 तक पहुंच गया है.

By

Published : Jun 12, 2020, 10:49 PM IST

with 16 new corona positive cases ghazaibad
कोरोना के 16 नए मामले आए सामने

नई दिल्ली/गाजियाबाद:भारत में कोरोना का कहर लगातार जारी है. हर राज्यों में कोरोना मामलों का नया रिकॉर्ड कायम हो रहा है. वहीं दिल्ली से सटे गाजियाबाद में कोरोना के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे हैं. जिले में कोरोना पॉजिटिव मरीजों का आंकड़ा 581 तक पहुंच गया है.

गाजियाबाद में आए कोरोना के 16 नए मामले

16 नए मामले
शुक्रवार को गाजियाबाद में 16 कोरोना पॉजिटिव मामले सामने आने से जिला प्रशासन और स्वास्थ्य विभाग में हड़कंप मच गया. जनपद में अब तक कुल 581 कोरोना पॉजिटिव मरीजों की पुष्टि हुई है. जिले में एक्टिव कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या 194 तक पहुंच गई है. अब तक गाजियाबाद में 368 कोरोना संक्रमित मरीज पूरी तरह से स्वस्थ होकर अस्पताल से डिस्चार्ज किए जा चुके हैं. जिले में अब तक कोरोनावायरस से 19 लोगों की मौत हो चुकी है.

कोविड-19 वैश्विक महामारी के संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए गाजियाबाद जिला प्रशासन और स्वास्थ्य विभाग पूरी तरह से अलर्ट मोड़ पर है. अब तक गाजियाबाद के स्वास्थ विभाग द्वारा कोरोना की जांच के लिए कुल 12,978 सैंपल लिए जा चुके हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details