दिल्ली

delhi

ETV Bharat / city

बेटा-बहू से परेशान बुजुर्ग दंपत्ति ने Video बना सुनाई दर्द भरी दास्तां, DM ने सॉल्व किया मामला

गाजियाबाद के लोनी इलाके में रहने वाले एक बुजुर्ग दंपत्ति ने बेटा-बहू से परेशान होकर वीडियो बनाकर गाजियाबाद प्रशासन से मदद के लिए गुहार लगाई. जिसके बाद डीएम ने मामले में संज्ञान लेते हुए कार्रवाई कर मामले का हल निकाला.

By

Published : Jul 7, 2019, 5:26 PM IST

Updated : Jul 7, 2019, 7:38 PM IST

बुजुर्ग दंपत्ति

नई दिल्ली/गाजियाबाद:लोनी इलाके में रहने वाले एक बुजुर्ग दंपत्ति का वीडियो वायरल होने के बाद हड़कंप मच गया है. वीडियो में दंपत्ति ने कहा कि उनके बेटे और बहू उनको घर में नहीं रहने देना चाहते हैं. उन्होंने पुलिस और प्रशासन से गुहार लगाई कि उनकी मदद की जाए.

बेटा-बहू से परेशान होकर बुजुर्ग दंपत्ति ने मदद के लिए लगाई गुहार


इस वीडियो के वायरल होने को बाद डीएम ने मामले में संज्ञान लिया और कार्रवाई कर मामले का हल भी निकाला है.जानकारी के मुताबिक बुजुर्ग दंपत्ति डीएलएफ अंकुर विहार के रहने वाले हैं. इनका कहना है कि इनके बेटे और बहू इन्हें घर से निकाल देना चाहते हैं. गौरतलब है कि इस मामले को लेकर पुलिस ने पहले यह कहकर मना कर दिया था कि मामला प्रशासन से जुड़ा हुआ है. जिसके बाद प्रशासन की टीम को जानकारी भी दी गई और एसडीएम और सीओ को परिवार के घर भेजा गया.

डीएम ऋतु महेश्वरी ने किया ट्वीट

प्रशासन के दखल के बाद निकला हल
गाजियाबाद की डीएम रितु महेश्वरी ने ट्वीट करके जानकारी दी है कि बुजुर्ग दंपत्ति के बच्चे लिखकर दे रहे हैं कि वह अपने माता-पिता का घर 10 दिन में छोड़ देंगे.

बुजुर्ग दंपत्ति का आरोप था कि उन्हीं के बच्चे उन पर जुल्म कर रहे हैं और झूठे केस में भी फंसाने की कोशिश कर रहे हैं. डीएम और प्रशासन के दखल के बाद आखिरकार हल निकलता हुआ दिखाई दे रहा है.

Last Updated : Jul 7, 2019, 7:38 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details