दिल्ली

delhi

गाजियाबाद: 9 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म, परिजन लगा रहे न्याय की गुहार

By

Published : Dec 10, 2019, 7:18 PM IST

Updated : Dec 10, 2019, 11:52 PM IST

गाजियाबाद के साहिबाबाद में एक 9 साल की बच्ची के साथ पड़ोस के ही युवकों ने दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया है. पुलिस ने अभी तक आरोपियों को नहीं पकड़ा है.

Two youths molest a 9 year old girl in Ghaziabad
9 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म

नई दिल्ली/गाजियाबाद: राजधानी दिल्ली से सटे गाजियाबाद के साहिबाबाद थाना क्षेत्र में मासूम बच्ची से गैंगरेप का मामला सामने आया है. दरअसल 9 साल की लड़की के साथ पड़ोस में रहने वाले दो युवकों ने दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया था.

9 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म


हालांकि मामला 27 नवंबर का बताया जा रहा है लेकिन इस सनसनीखेज वारदात को अंजाम देने वाला आरोपी अभी तक पुलिस की पकड़ से बाहर है. ऐसे में पीड़ित पक्ष जिलाधिकारी और एसएसपी से न्याय की गुहार लगा रहा है.

पुलिस कर रही है मामले की जांच
मामले को लेकर क्षेत्र अधिकारी साहिबाबाद राकेश मिश्रा ने बताया कि पीड़ित पक्ष द्वारा दूसरे आरोपी का नाम बाद में दर्ज कराया गया है. इस मामले में तथ्यों के आधार पर जांच की जा रही है. साथ ही जांच पूरी होने के बाद कानूनी कार्यवाही की जाएगी.

'पुलिस कर रही है आरोपी को बचाने का प्रयास'
वही पीड़ित पक्ष का कहना है कि गत 17 नवंबर को उनकी 9 वर्षीय बच्ची के साथ पड़ोस में रहने वाले दो युवकों ने दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया था. पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है जबकि आरोप है कि पुलिस दूसरे आरोपी को बचाने का प्रयास कर रही है.

पीडिता ने छोड़ा स्कूल जाना
पीड़िता चौथी कक्षा की छात्र है वारदात के बाद पीड़िता सहमी हुई है साथ ही उसने स्कूल जाना भी छोड़ दिया है. साथ ही पीड़िता को जान से मारने की धमकियां भी दी जा रही हैं.

Last Updated : Dec 10, 2019, 11:52 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details