दिल्ली

delhi

By

Published : Aug 1, 2020, 6:01 PM IST

ETV Bharat / city

गाजियाबाद: बाइक पर लटके बैग से मोबाइल और कैमरा ले उड़ा चोर

शालीमार गार्डन चौकी की पुलिस का दावा है कि जल्द ही चोर को पकड़ लिया जाएगा. बताया जा रहा है कि सीसीटीवी फुटेज की मदद से काफी हद तक आरोपी की पहचान हो पा रही है.

Thief stole mobile and camera from bike in Vikram Enclave of Ghaziabad
गाजियाबाद के विक्रम एन्क्लेव में चोरी

नई दिल्ली/गाजियाबाद: गाजियाबाद के विक्रम एन्क्लेव इलाके से चोरी का सीसीटीवी सामने आया है. चोरी की वारदात को आज सुबह ही अंजाम दिया गया. दरअसल नोएडा से दिक्षु कुमार नाम का युवक इलाके में फ्लेक्स बोर्ड लगाने के लिए आया था. जैसे ही दिक्षु अपने काम के लिए थोड़ी दूरी पर बोर्ड लगाने के लिए गया, वैसे ही एक चोर उनकी बाइक के पास पहुंचा और बाइक पर लटके हुए बैग में से मोबाइल फोन और कैमरा चोरी कर फरार हो गया.

गाजियाबाद के विक्रम एन्क्लेव में चोरी

सीसीटीवी में दिखाई दे रहा है कि चोर दो बार बाइक पर लटके हुए बैग को खंगालता है. मामले की शिकायत दर्ज करवाने के साथ ही सीसीटीवी फुटेज भी पुलिस को दे दिया गया है. उधर, गाजियाबाद में क्राइम के मामले लगातार बढ़ रहे हैं. इससे साफ तौर पर नजर आ रहा है कि चोरों के हौसले बुलंद हैं.

पुलिस का दावा, पकड़ लिया जाएगा चोर

चोर दिन के समय भी रोड पर वारदात अंजाम देने से परहेज नहीं कर रहे हैं. पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है. शालीमार गार्डन चौकी की पुलिस का दावा है कि जल्द ही चोर को पकड़ लिया जाएगा. बताया जा रहा है कि सीसीटीवी फुटेज की मदद से काफी हद तक आरोपी की पहचान हो पा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details