दिल्ली

delhi

ETV Bharat / city

गाजियाबाद में कर्ज से तंग बिल्डर ने खुद को मारी गोली, खून से सनी बॉडी टॉयलेट में मिली

जानकारी के मुताबिक उनका कोयला व्यापारी दोस्त उस वक्त पूजा कर रहा था. इसी बीच मृतक अपने दोस्त के गोदाम में बने टॉयलेट में गया और खुद को गोली मार ली.

By

Published : Aug 11, 2019, 3:31 AM IST

Updated : Aug 11, 2019, 6:57 AM IST

मृतक बिल्डर कैलाश बावेजा

नई दिल्ली/गाजियाबाद: कविनगर थाना क्षेत्र में लोहा मंडी इलाके में एक बिल्डर की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई. बताया जा रहा है कि बिल्डर का शव लोहा मंडी के एक कोयला व्यापारी के गोदाम पर मिला. घटना की खबर स्थानीय पुलिस को दी गई है. स्थानीय पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

बिल्डर ने किया सुसाइड, पुलिस गहन जांच में जुटी

मृतक बिल्डर के व्यापारी दोस्त के मुताबिक अपनी लाइसेंसी पिस्टल से उसके दोस्त ने सुसाइड की है. पुलिस घटना के सभी पहलुओं की जांच कर रही है. मृतक का नाम कैलाश चंद बावेजा है और उम्र करीब 67 साल है. मृतक कैलाश बावेजा गाजियाबाद के पटेल नगर इलाके के रहने वाले थे और बिल्डर का काम करते हैं.

शाम साढ़े 4 बजे वो स्कूटी से अपने दोस्त सुदर्शन कुमार के कोयला गोदाम पर पहुंचे, जानकारी के मुताबिक कोयला व्यापारी सुदर्शन उस वक्त पूजा कर रहे थे. इसी बीच मृतक अपने दोस्त के गोदाम में बने टॉयलेट में गया और खुद को गोली मार ली.

मृतक कैलाश बावेजा

घटना की जानकारी मृतक के दोस्त ने पड़ोसी व्यापारी को दी. सूचना पर स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया, मृतक के पास से घटना में इस्तेमाल लाइसेंसी पिस्टल भी बरामद कर ली गई है. मृतक कैलाश चंद बावेजा के पर्स से एक लेटर भी पुलिस को मिला है. जिसमे उन्होंने खुद पर कर्ज होने और कर्जदारों के दबाव का जिक्र किया. बताया जा रहा है कि इस चिट्ठी में कर्जदारों के परेशान करने और अपमानित किये जाने की बात लिखी गई है.

एक नामी हिस्ट्रीशीटर के गुंडों के भी परेशान किये जाने की बात मृतक ने अपने लेटर में लिखी है. पुलिस गंभीरता से मामले की जांच कर रही है.

Last Updated : Aug 11, 2019, 6:57 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details