दिल्ली

delhi

गाजियाबाद में तेज रफ्तार कार ने साइकिल सवार को मारी टक्कर, मौके पर मौत

By

Published : May 6, 2020, 10:36 AM IST

गाजियाबाद के पटेल नगर इलाके में तेज रफ्तार कार ने एक साइकिल सवार व्यक्ति को जोरदार टक्कर मार दी. मौके पर घायल व्यक्ति को अस्पताल ले जाया गया, लेकिन तब तक उसने दम तोड़ दिया. घटना के बाद ड्राइवर मौके से फरार हो गया.

speeding car hit cyclist and he died at patel nagar
कार ने साइकिल सवार को मारी टक्कर

नई दिल्ली/गाजियाबाद:साइकिल पर सवार एक व्यक्ति को गाजियाबाद के पटेल नगर इलाके में तेज रफ्तार कार ने जोरदार टक्कर मार दी. घायल को अस्पताल ले जाया गया. लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी.

तेज रफ्तार कार ने साइकिल सवार को मारी टक्कर

लाश काफी देर तक अस्पताल के बाहर ही स्ट्रेचर पर पड़ी रही. मंगलवार से गाजियाबाद में शराब की दुकानें खुली थी, जिसके साइड इफेक्ट भी देखने को मिल रहे हैं. आशंका ये है कि कार का ड्राइवर नशे में था. घटना के बाद वो मौके से फरार हो गया.



शराब ने दिया दर्द

अगर वाकई ड्राइवर नशे में था तो यह साफ हो रहा है कि पहले दिन ही शराब बिकने के साथ ही शराब ने दर्द देना भी शुरू कर दिया. जिस तरह से साइकिल सवार की मौत हुई, वह काफी दर्दनाक हादसा था. टककर काफी जोरदार थी और रफ्तार भी काफी तेज रही होगी. गाड़ी सवार के गिरफ्तार होने के बाद ही पता चल पाएगा कि उसने शराब पी थी या नहीं.


पुलिस कर रही जांच

पुलिस मामले की जांच का दावा कर रही है. जिस जगह पर हादसा हुआ, वह जगह काफी व्यस्त रहती थी. लेकिन लॉकडाउन के दौरान सभी रोड खाली हैं. ऐसे में गाड़ी चलाने वाले ट्रैफिक नियमों को नहीं मान रहे हैं और रफ्तार भी काफी ज्यादा देखने को लगातार मिल रही है.

पुलिस के सामने परेशानी यह है कि वह कोविड-19 से संबंधित ड्यूटी निभाए, या फिर गली मोहल्लों और उसके आसपास ट्रैफिक के नियम मनवाए. इस बीच शराबियों को संभालने की जिम्मेदारी भी पुलिस के जिम्मे आ गई हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details