दिल्ली

delhi

गाजियाबाद: कोरोना की समाप्ति के लिए 'छोटा हरिद्वार' में किया गया विशेष हवन

By

Published : Apr 11, 2020, 6:56 PM IST

भारत देश में कोरोना वायरस के बढ़ते प्रकोप को समाप्त करने के लिए छोटा हरिद्वार गंगनहर मुरादनगर में विशेष हवन किया गया. जिसमें भगवान से कोरोना योद्धाओं और ब्रिटेन के प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन के लिए भी प्रार्थना की गई.

Special havan done in Chhota Haridwar Ghaziabad to eliminate corona virus
छोटा हरिद्वार गाजियाबाद छोटा हरिद्वार विशेष हवन छोटा हरिद्वार गंगनहर मुरादनगर छोटा हरिद्वार शनि मंदिर गंगनहर मुरादनगर कोरोना वायरस समाप्ति विशेष हवन कोरोना वायरस संक्रमण गाजियाबाद लॉकडाउन कोरोना वॉरियर्स ब्रिटिश पीएम बोरिस जॉनसन पीएम बोरिस जॉनसन के लिए प्रर्थना मंहत मुकेश गोस्वामी

नई दिल्ली/गाजियाबाद: कोरोना वायरस के चलते पूरे देश के साथ-साथ सभी धार्मिक स्थलों को भी बंद कर दिया गया है. लेकिन इस वायरस को देश से खत्म करने के लिए लोग घरों पर रहकर भी प्रार्थना कर रहे हैं. वहीं शनिवार को छोटा हरिद्वार कहा जाने वाली मुरादनगर की गंग नहर पर कोरोना वायरस के प्रकोप को खत्म करने के लिए विशेष हवन किया गया.

छोटा हरिद्वार में कोरोना को खत्म करने के लिए हवन करते पुजारी

इसको लेकर ईटीवी भारत ने मंदिर के महंत मुकेश गोस्वामी से बातचीत की. छोटा हरिद्वार गंग नहर पर मौजूद शनि मंदिर के महंत मुकेश गोस्वामी ने बताया कि उनकी और अखिल भारतीय ब्राह्मण सभा की ओर से विश्व के कल्याण के लिए और देश में फैली कोरोना महामारी की समाप्ति के लिए विशेष हवन किया गया.

इसके साथ ही मंहत मुकेश गोस्वामी ने बताया कि उन्होंने अपने समस्त देशवासियों के लिए तो प्रार्थना की ही. साथ ही ब्रिटेन के प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन के लिए भी प्रार्थना भी की. और साथ ही हमारे देश के कोरोना वायरस योद्धा कहे जाने वाले पुलिस, डॉक्टर, मीडिया और सफाई कर्मचारियों के लिए भी विशेष प्रार्थना की.

ABOUT THE AUTHOR

...view details