दिल्ली

delhi

ETV Bharat / city

गाजियाबाद: दुकान के बाहर सामान रखने से किया इनकार, तो कर दी दुकानदारा की पिटाई

पूरे घटनाक्रम के दौरान पास में खड़े लोगों ने वीडियो तो बनाया, लेकिन बुजुर्ग की मदद नहीं की. आपको बता दें कि तुराब नगर इलाका गाजियाबाद का काफी व्यस्त इलाका रहता है. वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस मामले की जांच की बात कह रही है.

By

Published : Sep 19, 2020, 10:34 PM IST

Turab Nagar fight
तुराब नगर मारपीट

नई दिल्ली/गाजियाबाद : तुराब नगर इलाके में दबंग युवक ने लोहे की रॉड से बुजुर्ग की पीटाई कर दी. अब वारदात से जुड़ा हुआ वीडियो सामने आया है. बताया जा रहा है कि बुजुर्ग का कसूर सिर्फ इतना था कि उसने अपनी दुकान के आगे एक व्यक्ति को सामान रखने से मना किया था. इसी बात पर वो व्यक्ति आग बबूला हो गया और लोहे की रॉड लेकर आ गया. इसके बाद बुजुर्ग की जमकर पिटाई की.

वीडियो रिपोर्ट

लोग बनाते रहे वीडियो

पूरे घटनाक्रम के दौरान पास में खड़े लोगों ने वीडियो तो बनाया, लेकिन बुजुर्ग की मदद नहीं की. आपको बता दें कि तुराब नगर इलाका गाजियाबाद का काफी व्यस्त इलाका रहता है. वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस मामले की जांच की बात कह रही है. देखना ये होगा कि मामले में कब तक कार्रवाई हो पाती है. सवाल यह उठ रहा है कि लोगों ने कोई मदद क्यों नहीं की. इस वजह से इलाके में दूर-दूर से लोग शॉपिंग करने के लिए आते हैं.

क्यों बढ़ रहा है एनसीआर का गुस्सा

ऐसी वारदातों के बाद हमेशा यही सवाल खड़ा होता है कि एनसीआर में मामूली बात पर पिटाई जैसी वारदात क्यों हो जाती है. लोग थोड़ा धैर्य क्यों नहीं रख पाते. वह भी तब, जब सामने वाला व्यक्ति काफी कमजोर हो.

ABOUT THE AUTHOR

...view details