दिल्ली

delhi

By

Published : Dec 24, 2020, 7:45 PM IST

ETV Bharat / city

गाजियाबाद: कुछ ही सेकेंड में बाइक उड़ा ले गए चोर, CCTV फुटेज आई सामने

गाजियाबाद के पटेल नगर इलाके में चोर कुछ सेकेंड में ही एक शख्स की बाइक लेकर फरार हो गए. पुलिस के हाथ पूरी वारदात का सीसीटीवी फुटेज लगी. फुटेज में चोर बड़ी आसानी से बाइक पर हाथ साफ करते हुए दिखे. पुलिस के हाथ अभी तक कोई सुराग नहीं लगा.

robbers robbed bike in seconds cctv footage came in patel nagar in ghaziabad
बाइक चोरी करने का सीसीटीवी फुटेज आई सामने

नई दिल्ली/गाजियाबाद:लॉकडाउन के बाद से वाहन चोरी की वारदातें बढ़ती जा रही हैं. ताजा मामला पटेल नगर इलाके से सामने आया है. आरिफ नाम के दुकानदार को कुछ मिनट के लिए अपनी बाइक रोड के किनारे खड़ी करना, काफी महंगा साबित हो गया. आरिफ ने गलती ये कर दी कि अपनी बाइक का खराब लॉक ठीक नहीं कराया था. इसी बात का फायदा उठाकर चोर पलक झपकते ही बाइक चोरी करके ले गया. मामले के सीसीटीवी फुटेज में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि चोर आता है और बड़ी आसानी से बाइक चोरी करके फरार हो जाता है. अब तक चोर का कोई सुराग पुलिस के पास नहीं है.

बाइक चोरी करने का सीसीटीवी फुटेज आई सामने

पुलिस ने किया मामला दर्ज

बाइक चोरी की शिकायत थाना सिहानी गेट में की गई है जिसके बाद पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है. पुलिस का कहना है कि जल्द आरोपी की तलाश कर ली जाएगी. सीसीटीवी से उसकी पहचान की जा रही है. पीड़ित ने पुलिस को बताया है कि कुछ समय पहले बाइक का लॉक खराब हो गया था. जिसके चलते आरोपी ने आसानी से बाइक चोरी कर ली. पुलिस ने हिदायत देते हुए कहा है कि इस तरह की लापरवाही लोगों को नहीं करनी चाहिए जिससे अपने वाहनों से लोगों को हाथ धोना पड़े.

ये भी पढ़ें:-मोहन गार्डन में चोरी की दो स्कूटी बरामद, वाहन चोर गिरफ्तार

बढ़ती वाहन चोरी से लोग परेशान

वाहन चोरी की वारदातें बढ़ने से लोग ज्यादा परेशान हो गए हैं. अब तो हाल यह है कि लोग घरों में भी वाहन खड़े करते समय डरने लगे हैं. हाल ही में कुछ ऐसी वारदातें हुई थी जिसमें घर के परिसर में खड़े हुए वाहन भी चोर चुराकर ले गए थे. सवाल सबके सामने यही है कि वहां चोरी की वारदातें जड़ से कब खत्म हो पाएंगी. क्योंकि अब तक पुलिस इन वारदातों को खत्म करने में नाकाम साबित हो रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details