दिल्ली

delhi

गाजियाबाद: रिटायर्ड दरोगा ने की सफाई सुपरवाइजर के साथ मारपीट

By

Published : Dec 24, 2019, 10:48 AM IST

विजयनगर के ई ब्लॉक में सोमवार को सफाई नायक छोटे लाल सफाई करवा रहे थे. इसी दौरान साफ-सफाई को लेकर रिटायर्ड दरोगा और उनके परिजनों की सफाई नायक से कहासुनी हो गई. सफाई नायक ने रिटायर्ड दरोगा और परिजनों पर मिलकर मारपीट करने का आरोप लगाया है.

Retired inspector beaten up cleaning supervisor
सफाई सुपरवाइजर के साथ मारपीट

नई दिल्ली/गाजियाबाद: विजयनगर में सफाई को लेकर हुई कहासुनी के बाद रिटायर्ड दरोगा ने परिजनों के साथ मिलकर सफाई नायक के साथ मारपीट कर दी. मारपीट की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंचे स्वास्थ्य अधिकारी, जोनल इंस्पेक्टर और एई के साथ भी हाथापाई की गई. इस संबंध में रिपोर्ट दर्ज कराने के लिए तहरीर दी गई है.

सफाई सुपरवाइजर के साथ मारपीट

क्यों हुई मारपीट
विजयनगर के ई ब्लॉक में सोमवार को सफाई नायक छोटे लाल सफाई करवा रहे थे. इसी दौरान ब्लॉक में रहने वाले रिटायर्ड दरोगा का बेता मनीष पालतू कुत्ते को घुमा रहा था. कुत्ते ने मल कर दिया. जिसका सफाई नायक ने विरोध किया.

छोटी सी बात पर हुई लड़ाई
इसी बात पर छोटेलाल और मनीष की तू-तू मैं-मैं हो गई. शोर-शराबा सुनकर मनीष के पिता और परिवार के अन्य लोग घर से बाहर आ गए. आरोप है कि जिन्होंने छोटेलाल के साथ मारपीट कर दी. आसपास के लोगों ने किसी तरह लड़ाई शांत कराई.

सफाई अधिकारियों के साथ मारपीट का आरोप
इसके बाद सफाई नायक ने मारपीट की जानकारी अपने स्वास्थ्य अधिकारी मिथिलेश, जोनल इंस्पेक्टर सुनील और एई ईश्वर सिंह को दी. आरोप है कि मौके पर पहुंचे तीनों लोगों के साथ भी रिटायर्ड दरोगा और उसके परिजनों ने हाथापाई की.

इस दौरान हमलावरों पर एई का मोबाइल छीनने का भी आरोप लगा है. मामले में कार्रवाई को लेकर सफाई कर्मचारियों ने हंगामा खड़ा कर दिया और इकट्ठे होकर थाने पहुंचे.

पुलिस मामले की जांच कर रही है
इस संबंध में हमलावरों के खिलाफ कार्रवाई के लिए पीड़ित छोटेलाल ने तहरीर दी है. पुलिस का कहना है कि तहरीर के आधार पर जांच कर कार्रवाई की जा रही है. उधर दूसरे पक्ष में भी तहरीर दी है.

For All Latest Updates

ABOUT THE AUTHOR

...view details