दिल्ली

delhi

गाजियाबाद: नाइट कर्फ्यू को सुनिश्चित कराने के लिए सड़कों पर मुस्तैद पुलिस

By

Published : Apr 9, 2021, 3:07 AM IST

कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए गाजियाबाद में नाइट कर्फ्यू लगाया गया है. ऐसे में पुलिस शहर में गश्त करते नजर आई. कर्फ्यू का पालन ना करने वालों के चालान भी काटे गए.

police on the roads
सड़कों पर मुस्तैद पुलिस

नई दिल्ली/गाज़ियाबादः कोविड-19 वैश्विक महामारी का कहर एक बार फिर रफ्तार पकड़ रहा है. जिले में कोरोना के सक्रिय मरीजों की संख्या तेजी से बढ़ रही है. मौजूदा समय में कोरोना के 500 से अधिक सक्रिय केस हैं. लगातार बढ़ रहे कोरोना के मामलों को मद्देनजर जिले में नाईट कर्फ्यू लगाया है. ऐसे में नाइट कर्फ्यू का सख्ती से पालन कराने के लिए पुलिस सड़कों पर मुस्तैद नजर आई.

गाजियाबाद में नाइट कर्फ्यू

12 बजे तक रहती थी चहल-पहल

गाजियाबाद का राजनगर डिस्टिक सेंटर बेहद पॉश इलाका माना जाता है. यहां रात में 12 बजे तक चहल-पहल देखने को मिलती है. नाइट कर्फ्यू के दौरान रात 10 बजे से ही इलाके में सन्नाटा पसरा नजर आया. मुख्य चौराहों पर पुलिस बल तैनात दिखाई दिया. पुलिस द्वारा सड़कों पर अनावश्यक रूप से घूम रहे लोगों के चालान भी काटे गए.


ये भी पढ़ेंःदिल्ली के बाद नोएडा और गाजियाबाद में 17 अप्रैल तक नाइट कर्फ्यू लागू

गश्त करते दिखी पुलिस
नाइट कर्फ्यू के दौरान गाजियाबाद के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अमित पाठक, एसपी सिटी निपुण अग्रवाल समेत अन्य पुलिस अधिकारी शहर का भ्रमण करते नजर आए. एसपी सिटी निपुण अग्रवाल ने ईटीवी भारत से बातचीत में बताया की सख्ती के साथ नाईट कर्फ्यू सुनिश्चित कराया जा रहा है. जो लोग अनावश्यक रूप से सड़कों पर घूम रहे हैं, उनके चालान काटे जा रहे हैं. जो लोग आवश्यक सेवाओं से जुड़े हैं, उनके भी आईडी कार्ड चेक किए जा रहे हैं. शहर में 60 स्थानों को चिह्नित किया गया है, जहां भीड़-भाड़ देखने को मिलती है, वहां लगातार अनाउंसमेंट कर, लोगों से नाइट कर्फ्यू का पालन करने की अपील की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details