दिल्ली

delhi

ETV Bharat / city

गाजियाबाद: पेटीएम पेमेंट बैंक को हैक कर गायब किए लाखों रुपये, जांच जारी

गाजियाबाद पुलिस पेटीएम पेमेंट बैंक में हुई गड़बड़ी की शिकायत पर बैंक के कर्मचारियों से पूछताछ करेगी. पीड़ित के पेटीएम पेमेंट बैंक खाते को हैक कर लिया गया था जिससे डेढ़ लाख रुपये गायब हुए. कवि नगर थाने में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है.

By

Published : Feb 9, 2020, 2:42 PM IST

paytm payment bank hacked in which ghaziabad police will talk to officials
पेटीएम पेमेंट बैंक में हुई गड़बड़ी पर गाजियाबाद पुलिस करेगी पूछताछ

नई दिल्ली/गाजियाबाद: पुलिस धोखाधड़ी के एक मामले में पेटीएम पेमेंट बैंक के कर्मचारियों से पूछताछ करेगी. ये मामला कवि नगर इलाके का है.

पेटीएम पेमेंट बैंक में हुई गड़बड़ी पर गाजियाबाद पुलिस करेगी पूछताछ

पीड़ित की शिकायत पर मुकदमा दर्ज
पुलिस को राजकुमार नाम के एक शख्स ने पेटीएम पेमेंट बैंक में हुई गड़बड़ी की शिकायत दी है. पीड़ित ने आरोप लगाया है कि उसके पेटीएम पेमेंट बैंक खाते को हैक कर उसके डेढ़ लाख रुपये गायब कर दिए गए हैं. इस मामले में कवि नगर थाने में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है, वहीं पुलिस अब पेटीएम पेमेंट बैंक के कर्मचारियों से पूछताछ की तैयारी कर रही है.

साइबर सेल को दी गई जिम्मेदारी
एसपी सिटी मनीष मिश्रा के मुताबिक साइबरसेल को जिम्मेदारी दी गई है, कि वे जल्द से जल्द साक्ष्य इकट्ठे करें. जिससे ये पता चल पाए कि पेटीएम पेमेंट बैंक से रुपये गायब होने की गड़बड़ी के मामले में कौन जिम्मेदार है.

अपने आप में पहला मामला
पेटीएम खाते से रुपए गायब होने और धोखाधड़ी के कई मामले सामने आए हैं. लेकिन ये मामला अपने आप में अलग है. क्योंकि इस मामले में सीधे पेटीएम पेमेंट बैंक के कर्मचारियों से पूछताछ की तैयारी हो रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details