दिल्ली

delhi

By

Published : Sep 11, 2019, 7:15 PM IST

Updated : Sep 11, 2019, 11:06 PM IST

ETV Bharat / city

दर्द-ए-चालान: ट्रैफिक पुलिस के रौब से युवक को आया था हार्ट अटैक, मौत के बाद FIR दर्ज

मीडिया में खबर के आने के बाद एसएचओ इंदिरापुरम ने बताया कि परिजनों की शिकायत पर अज्ञात ट्रैफिक पुलिसकर्मियों के खिलाफ गैर इरादतन हत्या का मामला दर्ज किया गया है.

मृतक ETV BHARAT

नई दिल्ली/गाजियाबाद:गाजियाबाद में ट्रैफिक पुलिसकर्मियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज हुई है. मामला नोएडा में रहने वाले एक शख्स के मौत के बाद सामने आया. थाना इंदिरापुरम में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है.

मौत के बाद FIR दर्ज

गाजियाबाद एसएसपी ने कहा कि इस पूरे मामले की जांच कराई जा रही है. शुरुआत में यह जांच एसपी ट्रैफिक को दी गई थी लेकिन मुकदमा पंजीकृत होने के बाद अब इस जांच को नए तरीके से कराया जा रहा है.

ये है पूरा मामला
गौरतलब है कि नोएडा में रहने वाले शख्स को नोएडा सेक्टर-62 के पास उस वक़्त रोका गया जब वह कार से पिता के साथ घर लौट रहे थे. आरोप है कि ट्रैफिक कर्मियों ने कार के बोनट पर डंडा मार कर उन्हें रोकने की कोशिश की जिससे वे घबरा गए और अचेत होकर वहीं गिर पड़े. आनन-फानन में उन्हें अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया था.

घटना के बाद पुलिस की कार्यशैली पर सवालिया निशान खड़े होने लगे. नोएडा व गाज़ियाबाद पुलिस पूरे प्रकरण में सीमा विवाद में उलझी रही. मामला तूल पकड़ने के बाद गाज़ियाबाद के इंदिरापुरम थाने में ट्रैफिक कर्मी के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई गई

Last Updated : Sep 11, 2019, 11:06 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details