दिल्ली

delhi

डिलीवरी बॉय बनकर पहुंचे लुटेरों ने परिवार को गन प्वाइंट पर रखकर लाखों रुपये लूटे

By

Published : Jul 15, 2021, 5:41 PM IST

Updated : Jul 17, 2021, 6:15 AM IST

गाजियाबाद में डिलीवरी बॉय बनकर पहुंचे लुटेरों ने व्यापारी के घर से लाखों रुपये लूट लिए. बदमाशों ने परिवार को गन प्वांइट पर रखकर इस घटना को अंजाम दिया. घटना के बाद से पूरा परिवार दहशत में है और किसी से बात नहीं कर रहा है. बदमाशों को व्यापारी के ऑनलाइन ऑर्डर के बारे में सारी जानकारी थी. इस घटने के बाद से ऑनलाइन शॉपिंग करने वाले लोगों को ज्यादा सतर्क रहने की जरूरत है.

गाजियाबाद में लूट की घटना
गाजियाबाद में लूट की घटना

गाजियाबाद/नई दिल्ली : अगर आप भी ऑनलाइन शॉपिंग करते हैं, तो यह खबर आपके लिए बेहद जरूरी है. हो सकता है ऑनलाइन सामान की डिलीवरी करने के नाम पर लुटेरे आपके घर आ जाएं. जी हां देश की राजधानी दिल्ली से सटे गाजियाबाद से लूट का एक ऐसा ही मामला सामने आया है. बुधवार को ड्राई फ्रूट व्यापारी के घर ऑनलाइन डिलीवरी बॉय के भेष में लुटेरे पहुंचे. लुटेरों ने घर का दरवाजा खटखटा कर सामान डिलीवर करने की बत कही. इसके बाद लुटेरों में दो लोग व्यापारी के घर में जबरन घुस गए और परिवार के लोगों को बंधक बनाकर लाखों रुपये लूट लिए.

घटना गाजियाबाद के सूर्य नगर इलाके की है. पीड़ित ड्राई फ्रूट व्यापारी के घर बुधवार की शाम एक युवक ने डोर बेल बजाई. व्यापारी ने युवक से पूछा, तो युवक ने अपने आपको ऑनलाइन कंपनी का डिलीवरी बॉय बताया और सामान की डिलीवर करने आया है. उसने बकायदा एक पैकेट भी दिखाया, जिस पर व्यापारी विकास का नाम भी लिखा हुआ था. जैसे ही व्यापारी ने दरवाजा खोला तो युवक के साथ दो अन्य लड़के जबरन घर में दाखिल हो गए. इसके बाद उन लड़कों ने पूरे परिवार को बंधक बना लिया और लाखों रुपये की लूटपाट की वारदात को अंजाम दिया. घटना के बाद बदमाश फरार हो गए. आरोपियों ने व्यापारी के परिवार को गन प्वाइंट पर ले लिया था. इस घटना के बाद परिवार दहशत में है. महिलाएं घर से बाहर निकलने से डर रही हैं. परिवार के लोगों ने घटना के बाद से किसी से बात नहीं की.

डिलीवरी बॉय बनकर लाखों रुपये की लूट

ये भी पढ़ें-गाजियाबाद : बदमाशों ने कलेक्शन एजेंट को मारी गोली, लूट लिए लाखों रुपये


हैरान करने वाली बात यह है कि लुटेरों को व्यापारी के ऑर्डर बारे में पूरी जानकारी थी. किस ऑनलाइन कंपनी से पार्सल आने वाला है. पार्सल के अंदर कौन सा सामान है. लुटेरों को ऐसी जानकारी लगना सबको हैरान कर रही है. इसके अलावा लुटेरों ने डिलीवरी का टाइम भी पता कर रखा था. सूर्या नगर में हुई लूट की इस घटना से लोगों को सतर्क रहने की जरूरत है. खासकर उन लोगों को ज्यादा सावधान रहने की जरूरत है जो ऑनलाइन सामान खरीदते हैं.

Last Updated : Jul 17, 2021, 6:15 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details