दिल्ली

delhi

गाजियाबाद: IPS ऑफिसर ने सिस्टम की कमियों को लेकर अपना दर्द ट्विटर पर किया बयान

By

Published : Aug 31, 2020, 1:53 PM IST

सिस्टम की कमियों से आहत गाजियाबाद के एसपी देहात नीरज कुमार जादौन ने ट्वीट कर अपना दुख जाहिर किया. उन्होंने अपने ट्विटर पर पोस्ट में लिखा है कि आप क्राइम के खिलाफ तो लड़ सकते हैं, लेकिन अपराधियों को बचाने वाले सिस्टम से नहीं जीत सकते.

IPS officer Neeraj Kumar Jadaun
एसपी देहात नीरज कुमार जादौन

नई दिल्ली/गाजियाबाद:सिस्टम की कमियों से आहत गाजियाबाद के एसपी देहात नीरज कुमार जादौन ने ट्वीट कर अपना दुख जाहिर किया. उन्होंने सोशलपोस्ट में कहा है कि हमारा सिस्टम अपराधियों को प्रोटेक्ट करता है.

एसपी देहात नीरज कुमार जादौन ने किया ट्वीट



सिस्टम में है लूपहोल्स, बच रहे अपराधी

गाजियाबाद के एसपी देहात नीरज कुमार जादौन का दर्द सिस्टम के खिलाफ छलका है. उन्होंने अपने ट्विटर पर पोस्ट में लिखा है कि आप क्राइम के खिलाफ तो लड़ सकते हैं, लेकिन अपराधियों को बचाने वाले सिस्टम से नहीं जीत सकते.

आपको बता दें कि सिस्टम पर एसपी नीरज कुमार ने सवाल क्यों उठाए हैं. दरअसल बीते हफ्ते गाजियाबाद के मोदीनगर में अक्षय नाम के युवक की हत्या कर दी गई थी. इस मामले में पुलिस के हाथ सभी सुराग लग गए. लेकिन आरोपियों कि गिरेबान तक पुलिस नहीं पहुंच पाई. 4 रातों तक जाग कर एसपी नीरज कुमार ने कड़ी मेहनत की. लेकिन मामले के दो आरोपियों ने दिल्ली में एक दूसरे मामले में सरेंडर कर दिया, और दिल्ली से जेल चले गए.

जबकि तीसरा आरोपी पुलिस को चकमा देकर सीधे गाजियाबाद कोर्ट पहुंचा, और सरेंडर करके जेल चला गया. पुलिस इन तीन मुख्य आरोपियों से पूछताछ तक नहीं कर पाई. इस मामले में कई कड़ियां जोड़नी बाकी थी. जो मुख्य तीनों आरोपियों से ही पूछताछ के बाद जुड़ सकती थी. इसी बात से आहत एसपी नीरज कुमार ने ट्विटर पर अपना दर्द लिखा है.


एसपी नीरज कुमार जादौन का ट्वीट

उन्होंने ट्वीट में लिखा कि आप अपराधियों के खिलाफ लड़ सकते हैं, और जीत सकते हैं. आप लड़ सकते हैं, लेकिन आप अपराधियों का समर्थन करने वाले और उन्हें बचाने वाले 'सिस्टम' के खिलाफ नहीं जीत सकते. 4 रातों की तक नहीं सोने और मेहनत करने वाली टीम की ओर से लगाए गए अपार प्रयास के बाद इसकी उम्मीद नहीं थी. बहुत बहुत धन्यवाद टीम. #Sddestday #IFailedMyself


गाजियाबाद के एसपी देहात नीरज कुमार जादौन एक ईमानदार छवि वाले आईपीएस ऑफिसर हैं. वो अपने काम को पूरी कर्तव्य निष्ठा से करते हैं. उन्होंने सिस्टम में रहकर पूरी ईमानदारी से अपने ट्वीट के कुछ शब्दों से बहुत बड़ा मुद्दा कह दिया है. इस मुद्दे पर अब सोशल मीडिया पर राजनीतिक हलचल भी देखने को मिल रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details