दिल्ली

delhi

गाजियाबाद: डासना में किसानों ने दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेसवे पर किया हंगामा, हाई-वे 9 पर जाम लगा

By

Published : Dec 7, 2020, 5:06 PM IST

गाजियाबाद के डासना के पास नेशनल हाईवे 9 पर किसानों ने पुलिस के खिलाफ नारेबाजी की है. इसके बाद नेशनल हाईवे 9 पर हापुड़ की तरफ से आने वाला पूरा ट्रैफिक फंस गया है. मौके पर पहुंची पुलिस किसानों को समझाने में जुटी है.

In Dasna, farmers created a ruckus on the Delhi Meerut Expressway, Jam on NH 9
नेशनल हाईवे 9 पर किसानों का धरना

नई दिल्ली/गाजियाबाद: राजधानी दिल्ली से सटे जनपद गाजियाबाद के डासना के पास नेशनल हाईवे 9 पर किसानों का गुस्सा देखने को मिला है. किसानों ने पुलिस के खिलाफ नारेबाजी की है. इसके बाद नेशनल हाईवे 9 पर हापुड़ की तरफ से आने वाला पूरा ट्रैफिक फंस गया है. दिल्ली मेरठ एक्सप्रेस वे पर भयंकर जाम की स्थिति पैदा हो गई है. मौके पर पहुंची पुलिस किसानों को समझाने में जुटी है. किसानों का आरोप है कि गाजीपुर पर बैठे अपने साथियों के लिए खाने-पीने का सामान लेकर जा रहे थे.लेकिन किसानों को डासना में ही रोक दिया गया.

नेशनल हाईवे 9 पर किसानों का धरना
बैरिकेड लगाकर बंद किया गयादिल्ली मेरठ एक्सप्रेस वे को डासना के पास से पुलिस ने बैरिकेड लगाकर बंद कर दिया. जिसकी वजह से किसान आगे नहीं जा पाए. उनके रोड पर हंगामा करने की वजह से भयंकर जाम लग गया. जिससे लोगों को आवाजाही में काफी परेशानी का सामना करना पड़ा. जाम में फंसे लोग प्रताप विहार वाले डायवर्ट तक भी नहीं जा पाए. आपको बता दें, पहले से ही यूपी गेट पर दिल्ली मेरठ एक्सप्रेसवे के ऊपर किसान बैठे हुए हैं. नेशनल हाईवे 9 के इस हिस्से पर भी किसानों का धरना लगातार जारी है.किसानों ने दी चेतावनी

एक बार फिर चेतावनी दी है कि अगर पुलिस उनके आंदोलन को रोकेगी तो वे नहीं रुकेंगे. दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेस वे पर हापुड़ से आने वाला ट्रैफिक काफी रफ्तार से आता है. लेकिन उस रफ्तार पर काफी देर तक के लिए ब्रेक लग गई. हालांकि मान-मनौवल के बाद किसानों को यूपी गेट जाने की जरूरत मिल गई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details