दिल्ली

delhi

गाजियाबाद: वैलेंटाइन डे पर पति ने ली पत्नी की जान

By

Published : Feb 15, 2021, 3:08 PM IST

गाजियाबाद के वैशाली में पति ने पत्नी पर चाकू से हमला कर दिया और फिर खुद के हाथ की नस काट ली. फिलहाल पत्नी की मौत हो गई है और पति अस्पताल में जिंदगी और मौत की लड़ाई लड़ रहा है.

husband killed his wife on valentine day in ghaziabad
गाजियाबाद: वैलेंटाइन डे पर हुआ झगड़ा, पति ने ली पत्नी की जान

नई दिल्ली/गाजियाबाद:गाजियाबाद के वैशाली में पति ने पत्नी पर चाकू से हमला कर दिया और फिर खुद के हाथ की नस काट ली. वारदात में पत्नी की मौत हो गई, जबकि पति अस्पताल में जिंदगी और मौत की लड़ाई लड़ रहा है. बताया जा रहा है कि वैशाली सेक्टर 5 के फ्लैट में रहने वाले देव जीत दत्ता ऑनलाइन कंपनी में काम करते हैं. वे यहां वैशाली सेक्टर 5 में पत्नी पूजा और 10 साल के बेटे के साथ रह रहे थे.

पति ने ली पत्नी की जान

वैलेंटाइन डे के दिन किसी बात पर पति और पत्नी के बीच झगड़ा हुआ. जानकारी के मुताबिक, किचन में रखे चाकू से पत्नी पूजा पर हमला करने के बाद देव ने सुसाइड का प्रयास किया. पुलिस अब इंतजार कर रही है कि पति देव को होश आ जाए, जिससे मामले का कारण साफ हो पाए.


हत्या करके खाली प्लॉट में गया

आरोपी पति ने हत्या करने के बाद पड़ोस के प्लॉट में जाकर खुद की नस काटी, जब वह वहां गिरा हुआ तड़प रहा था. तभी पड़ोस के लोगों ने ये देखकर पुलिस को सूचना दी. पुलिस जब आई तब घर पर जाकर देखा गया. उसके बाद पत्नी की मौत का पता चल पाया.


वैलेंटाइन डे पर ऐसा क्या हुआ

मौके पर एक सुसाइड नोट भी मिला है, जो पति ने छोड़ा है. इसमें लिखा है कि वह खुद इस सब के लिए जिम्मेदार है. हालांकि पुलिस को अस्पताल की तरफ से पता चला है कि आरोपी पति की जान बच सकती है, क्योंकि उसकी हालत में रिकवरी हो रही है.

For All Latest Updates

ABOUT THE AUTHOR

...view details