दिल्ली

delhi

ETV Bharat / city

फेसबुक पर लोग करते हैं गंदे-गंदे कमेंट, कर लूंगी सुसाइड! हरियाणा की डांसर का वीडियो वायरल

हरियाणवी डांसर मोनिका चौधरी रो-रो कर पुलिस से कार्रवाई की मांग कर रही है. उनका एक वीडियो वायरल हुआ है. जिसमें उन्होंने कहा है कि लोग सोशल मीडिया पर उन्हें भद्दे कमेंट करके परेशान कर रहे है.

By

Published : Apr 18, 2020, 11:42 AM IST

dancer monika Choudhary
हरियाणा की डांसर का वीडियो वायरल

नई दिल्ली/गाजियाबाद: हरियाणा की डांसर मोनिका चौधरी का एक वीडियो वायरल हुआ है. जिसमें वो रो-रो कर अपनी आपबीती बता रही हैं और कह रही हैं कि वो आत्महत्या कर लेंगी. इस संबंध में उन्होंने गाजियाबाद के लोनी थाने में एक शिकायत भी दर्ज कराई है.

डांसर का वीडियो वायरल

फेसबुक पर मिल रहे भद्दे कमेंट

डांसर मोनिका का आरोप है कि फेसबुक पर कुछ लोग उनको गंदे कमेंट कर रहे हैं. इन गंदे कमेंट से लगातार मोनिका परेशान है. जिसके बाद वो इतनी परेशान हो गई कि उन्होंने खुद का वीडियो शूट किया. जिसमें वो रो रही हैं. और रोते-रोते कह रही हैं कि अगर ऐसा ही चलता रहा, तो आत्महत्या कर लेंगी. मोनिका कार्रवाई की गुहार भी लगा रही हैं.

पुलिस कर रही मामले की जांच

मोनिका की शिकायत पर पुलिस ने जांच की बात कही है. माना जा रहा है कि आरोपियों की जल्द गिरफ्तारी कर ली जाएगी. पुलिस ने मोनिका को धैर्य रखने के लिए कहा है.

डांसर ने पुलिस में की शिकायत
मोनिका की मां है बीमार
मोनिका ने कहा कि उनकी क्या गलती है कि वो फेसबुक पर फोटो डालती हैं. वो एक हरियाणवी कलाकार हैं और ये उनका प्रोफेशन है. उन्होंने कहा कि उनकी मां बीमार रहती है और इसलिए उनका काम करना बेहद जरूरी है. जिससे उनका घर चलता है. ऐसे में कुछ लोग फेसबुक पर उन पर गंदे कमेंट कर रहे हैं. जिससे उनका मनोबल गिर रहा है. उन्होंने गुहार लगाई है कि वो भी एक बेटी है और एक बहन हैं. रो-रो कर उन्होंने कहा है कि ऐसा करने वालों को सजा मिलनी चाहिए. मोनिका लोनी इलाके की रहने वाली हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details