दिल्ली

delhi

गाजियाबाद: चोरी करके कमाया था करोड़ों का धन,पुलिस करेगी जब्त

By

Published : Dec 16, 2020, 1:43 PM IST

गाजियाबाद पुलिस ने करोड़ों रुपये की चोरी करने वाले चोरों के पास से लाखों रुपये की नगदी और जेवर बरामद किए हैं. पुलिस की पूछताछ में पता चला कि इन चोरों ने चोरी के जरिए भारी भरकम संपत्ति बनाई है. जिसे अब पुलिस जब्त करने वाली है.

Ghaziabad police will seize property worth crores of vicious thieves
गाजियाबाद पुलिस करेगी शातिर चोर की करोड़ो की संपत्ति जब्त

नई दिल्ली/गाजियाबाद: राजधानी से सटे जनपद गाजियाबाद में पुलिस करोड़ों रुपये की चोरी करने वाले चोरो की संपत्ति जब्त करने वाली है. बता दें कि कल गाजियाबाद पुलिस ने मुखलाल नाम के चोर को उसके साथी समेत गिरफ्तार किया था. जिनके पास से लाखों रुपये की नगदी और जेवर बरामद किए गए थे. पुलिस की पूछताछ में पता चला कि मुखलाल ने अब तक सैकड़ों चोरियां की हैं. इन चोरियों से उसने भारी भरकम संपत्ति बना ली है.

गाजियाबाद पुलिस ने चोरो क पास से लाखों रुपए की नगदी और जेवर बरामद किए बरामद.



संपत्ति के लिस्ट हुई तैयार

मेरठ से लेकर दिल्ली तक इस चोर की करोड़ो रुपए की संपत्ति है. पुलिस ने इस शातिर चोर की संपत्ति की लिस्ट तैयार कर ली है. पुलिस का कहना है कि उनकी संपत्ति को जल्द ज़ब्त कर लिया जाएगा. मुखलाल के बारे में पता चला है कि वो पूरी तैयारी के साथ ही घरों में चोरी किया करता था. जिसे कल रात गाजियाबाद पुलिस ने पकड़ा था.

ये भी देखें:- गाज़ियाबाद: 'अन्नदाताओं' का जिला मुख्यालय पर विरोध प्रदर्शन, सौंपा ज्ञापन


एक करोड़ की चोरी में था शामिल

हाल ही में हुई एक करोड़ रुपये की चोरी में भी मुखलाल शामिल था. कई बार मुखलाल लोगों के घरों में नौकर बन कर भी काम करता था और वहां पर भी वारदात को अंजाम दिया करता था. नटवरलाल की तरह मुखलाल भी अकेला ही काम करता था, या हर बार अपने साथ को बदला करता था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details