दिल्ली

delhi

गाजियाबाद थानों में पुलिस ने एक दिन बाद मनाई होली

By

Published : Mar 11, 2020, 2:55 PM IST

होली सेलिब्रेशन में ट्रैफिक पुलिस भी पहुंची. ट्रैफिक पुलिस ने कल गाजियाबाद में शराब पीकर गाड़ी चलाने वालों पर नजर रखी थी, ताकि रोड पर लोग सुरक्षित रहें. इसलिए आज ट्रैफिक पुलिस भी होली मना रही है.

ghaziabad police holi celebration in police stations
गाजियाबाद थानों में एक दिन बाद पुलिस ने मनाई होली

नई दिल्ली/गाजियाबाद : जनता के होली सेलिब्रेशन के बाद अब गाजियाबाद पुलिस आज होली त्योहार मना रही है. गाजियाबद पुलिस ने देश भर में होली का त्योहार मनाने के एक दिन बाद होली मनाई है. आज गाजियाबाद के तमाम थानों में पुलिस कर्मियों से लेकर अधिकारी होली के रंग में रंगे हुए दिखाई दिए.

होली मनाते पुलिसकर्मी

इसलिए एक दिन बाद मनाई गई होली

दरअसल जब गुजिया और मिठाई के साथ होली सेलिब्रेशन मनाई जा रही थी तब गाजियाबाद पुलिस लोगों की सुरक्षा में व्यस्त थी. रंगों के त्यौहार में किसी तरह का खलल न पड़े और शांति बनाए रखने में गाजियाबाद पुलिस की सबसे महत्वपूर्ण भूमिका थी. इसलिए गाजियाबाद पुलिस एक दिन बाद होली सेलिब्रेट कर रही है.

थानों में खूब चला नाच गाना

इस पोस्ट होली सेलिब्रेशन में ट्रैफिक पुलिस भी पहुंची. ट्रैफिक पुलिस ने कल गाजियाबाद में शराब पीकर गाड़ी चलाने वालों पर नजर रखी थी, ताकि रोड पर लोग सुरक्षित रहें. इसलिए आज ट्रैफिक पुलिस भी होली मना रही है. हालांकि वैकल्पिक व्यवस्था के तौर पर तमाम पुलिसकर्मी आज भी सुरक्षा में लगे हुए हैं, लेकिन एक-दूसरे को होली की बधाई भी दे रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details