दिल्ली

delhi

ETV Bharat / city

गाजियाबाद: 4 बजे के बाद भी खुला था किराना स्टोर, पुलिस के पहुंचते ही हुआ बंद

गाजियाबाद डीएम का आदेश है कि 4:00 बजे के बाद कोई भी किराना की दुकान नहीं खुलेगी. इसके अलावा सब्जी और फल की दुकानों के लिए ये आदेश 2:00 बजे तक का है. इसी आदेश के कारण पुलिस ने 4 बजे के बाद खुली दुकानों को आज हिदायत देकर बंद करवा दिया. रविवार से पुलिस ऐसे दुकानदारों पर सख्त रूख अपनाएगी.

By

Published : Apr 25, 2020, 6:29 PM IST

Updated : Apr 25, 2020, 8:34 PM IST

ghaziabad police closed grocery shops
पुलिस ने बंद करवाई किराना दुकान

नई दिल्ली/गाजियाबाद: जिले में लागू लॉकडाउन नियमों के तहत 4 बजते ही सभी किराने की दुकानों को बंद कराने के लिए गाजियाबाद पुलिस पहुंच गई. कुछ दुकान 4:00 बजे के बाद भी खुली हुई थी, लेकिन इस किराना की दुकान को हिदायत देकर बंद करवा दिया गया.

कुछ दुकानें 5:00 बजे तक भी खुली हुई थी

गाजियाबाद डीएम का आदेश है कि 4:00 बजे के बाद कोई भी किराना की दुकान नहीं खुलेंगी. इसके अलावा सब्जी और फल की दुकानों के लिए ये आदेश 2:00 बजे तक का है. इसी आदेश के कारण पुलिस ने जाकर देखा कि कुछ दुकानें 5:00 बजे के बाद तक खुली हुई थी. जिन्हें सख्त हिदायत दी गई है कि रविवार से वो आदेश का सख्ती से पालन करें. दुकानों को तुरंत बंद करवा दिया गया.

पुलिस ने बंद करवाई दुकान

पुलिस ने पहले ही की थी घोषणा

आज दिन से ही पुलिस ने तमाम इलाकों में घोषणा करनी भी शुरू की थी कि 4:00 बजे के बाद कोई भी किराने की दुकान नहीं खुलेगी. पहले दिन नियमों का उल्लंघन करने वालों को रियायत जरूर दे दी गई है, लेकिन रविवार से ऐसा नहीं होगा.



लॉकडाउन का सख्ती से पालन


लॉकडाउन का सख्ती से पालन कराने की बात कही गई है. जिसमें दुकानें 4:00 बजे बंद हो जाएंगी, तो रोड पर भीड़ कम होगी. अगर इसके बावजूद भी किसी ने बहाना करके बाहर निकलने की कोशिश की, तो उसे जेल भेजने का प्रावधान रखा गया है. इसलिए फिर से गाजियाबाद के अधिकारियों ने साफ कर दिया है, कि पूरी तरह से घर में रहना सुनिश्चित करें और लॉकडाउन को सफल बनाएं.

Last Updated : Apr 25, 2020, 8:34 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details