दिल्ली

delhi

गाजियाबाद के सरस्वती विहार में डबल मर्डर का खुलासा, आरोपी गिरफ्तार

By

Published : Feb 7, 2021, 11:06 AM IST

Updated : Feb 7, 2021, 11:21 AM IST

गाजियाबाद के मसूरी थाना क्षेत्र के सरस्वती विहार में दो महिलाओं की निर्मम हत्या और 3 बच्चों पर हमले की वारदात का पुलिस ने खुलासा किया है. पुलिस ने मुठभेड़ के बाद सोनू नाम के आरोपी और उसकी साथी महिला उमा को गिरफ्तार किया है. उमा का मृतक महिला डोली के घर पहले से आना जाना था. इसी बात का फायदा उठाकर उमा अपने साथी सोनू के साथ कल शाम डोली के घर पहुंची थी.

Accused of assaulting women by entering house was arrested in Ghaziabad
आरोपी पकड़ा

नई दिल्ली/गाजियाबाद:सोनू ने घर में दाखिल होने के बाद महिलाओं पर गोली चला दी थी. यही नहीं घर में रखे पेचकस और सिलबट्टे से भी बच्चों और दोनों महिलाओं पर हमला किया गया था. इसके बाद उमा और सोनू ने घर में रखे गहने और कीमती सामान लूट लिया था. लेकिन कुछ ही घंटे में दोनों पुलिस की गिरफ्त में आ गए.

हत्या और हमले की वारदात का पुलिस ने खुलासा किया

मसूरी इलाके से ही भागने की कोशिश कर रहे सोनू ने जब पुलिस पर गोली चलाई, तो पुलिस ने भी गोली चला दी. सोनू के अलावा, उसकी साथी उमा को जब गिरफ्तार किया गया तो उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया है.

तीनों बच्चों की हालत अभी भी गंभीर

वहीं आपको बता दें कि तीनों बच्चों की हालत अभी भी अस्पताल में गंभीर है. गांव की परिचित महिला उमा पर विश्वास करना डोली के लिए काफी घातक साबित हुआ है. पूरे परिवार का रो रो कर बुरा हाल है.



लूट का माल और हथियार बरामद

मुठभेड़ में पकड़े गए आरोपी सोनू को भी पुलिस ने अस्पताल में एडमिट करा दिया है. जिसके पास से लूट का माल और पिस्टल बरामद हुई है. सिलबट्टा और पेचकस और एक चाकू घर से ही बरामद कर लिया गया था.

ये भी पढ़ें:-मेरीगोल्ड के प्रबंधक सहित आठ लोगों के खिलाफ मुकदमा किया गया दर्ज

मौके पर आईजी समेत तमाम अधिकारी रात भर मौका मुआयना करते रहे. जिसके चलते वारदात का कुछ ही घंटे में खुलासा हो पाया है. लेकिन एनसीआर की वारदात ने सवाल खड़ा कर दिया है, कि आखिर घर में एंट्री देने से पहले किस पर विश्वास किया जाए और किस पर नहीं, क्योंकि गांव की रहने वाली उमा पर डॉली ने आंख मूंदकर विश्वास किया था.

बच्चों को पढ़ाने आई टीचर को भी मार दिया

इसका नतीजा यह हुआ कि उमा ने विश्वास के साथ-साथ भरोसे का कत्ल करते हुए ना सिर्फ डोली को मौत के घाट उतारा, बल्कि घर में बच्चों को पढ़ाने आई टीचर अंशु को भी मार दिया. बच्चों पर भी उसे तरस नहीं आया.

Last Updated : Feb 7, 2021, 11:21 AM IST

For All Latest Updates

TAGGED:

ABOUT THE AUTHOR

...view details