दिल्ली

delhi

गाजियाबाद: बिजली विभाग के कर्मचारी संघ के कार्य बहिष्कार को लेकर जिला प्रशासन तैयार

By

Published : Oct 5, 2020, 12:29 PM IST

विद्युत विभाग कर्मचारी संयुक्त संघ ने 5 अक्टूबर से कार्य के बहिष्कार एवं आंदोलन की घोषणा की है. जिसके बाद डीएम अजय शंकर पांडेय ने विद्युत आपूर्ति को लेकर 7 अधीक्षण अभियंता, 16 अधिशासी अभियंता, 173 सब स्टेशन पर अवर अभियंता (inferior engineer) के स्थानों पर मजिस्ट्रेट एवं अन्य विभाग के अभियंता की ड्यूटी लगाई गई है.

electricity department news
गाजियाबाद बिजली विभाग

नई दिल्ली/गाजियाबाद:जिला गाजियाबादमेंबिजली आपूर्ति अनवरत रूप से संचालित रहे इस उद्देश्य की पूर्ति के लिए जिला प्रशासन की ओर से संपूर्ण तैयारी सुनिश्चित कर ली गई है. बता दें कि विद्युत विभाग कर्मचारी संयुक्त संघ ने 5 अक्टूबर से कार्य के बहिष्कार एवं आंदोलन की घोषणा की है.

डीएम ने की तैयारी.

विद्युत आपूर्ति को लेकर डीएम की तैयारी

डीएम अजय शंकर पांडेय ने सभी अधिकारियों को आवश्यक दिशा निर्देश दिए है. उन्होंने कहा कि जनपद के विद्युत आपूर्ति को लेकर 7 अधीक्षण अभियंता, 16 अधिशासी अभियंता, 173 सब स्टेशन सभी पर अपर अभियंता के स्थानों पर मजिस्ट्रेट एवं अन्य विभाग के अभियंता गण की ड्यूटी लगाई गई है.

मजिस्ट्रेट की लगाई ड्यूटी

सभी मजिस्ट्रेट एवं अभियंता गण विद्युत विभाग के कर्मचारियों के कार्य बहिष्कार एवं आंदोलन के दौरान अपनी-अपनी ड्यूटी पर तैनात रहेंगे. सभी व्यवस्थाओं का गहनता के साथ अवलोकन करेंगे. साथ ही अनवरत रूप से विद्युत आपूर्ति संचालित करने में ड्यूटी पर लगाए गए सभी मजिस्ट्रेट एवं अधिकारीगण अपने दायित्वों का निर्वहन सुनिश्चित करेंगे.

उन्होंने कहा कि विद्युत विभाग के जो अभियंता एवं कर्मचारी गण इस दौरान स्वेच्छा के साथ अपना कार्य करना चाहेंगे. उन्हें जिला प्रशासन एवं पुलिस के द्वारा पूर्ण सहयोग प्रदान किया जाएगा. आंदोलित कर्मचारियों एवं अभियंताओं की ओर से अगर जनपद में कार्य करने वाले अधिकारियों कर्मचारियों के कार्य में किसी प्रकार का व्यवधान उत्पन्न करने का प्रयास किया, तो ऐसे प्रकरण को जिला प्रशासन बहुत ही शक्ति के साथ लेकर कार्यवाही सुनिश्चित करेगा.

बिजली आपूर्ति को सुनिश्चित करेंगे कर्मचारी


उन्होंने स्पष्ट किया है कि विद्युत विभाग के कर्मचारियों के कार्य बहिष्कार एवं आंदोलन को देखते हुए जिला प्रशासन के द्वारा सभी तैयारियां पूर्ण कर ली गई हैं. जनपद में अनवरत रूप से विद्युत आपूर्ति सुनिश्चित करने के लिए सभी अधिकारियों कर्मचारियों की ड्यूटी लगाई गई है. सभी अधिकारी कर्मचारी गण अपनी अपनी ड्यूटी पर तैनात होकर विद्युत आपूर्ति को अनवरत रूप से जनपद के प्रत्येक क्षेत्र में संचालित रखने की कार्रवाई सुनिश्चित करेंगे.



वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक कलानिधि नैथानी ने स्पष्ट किया कि कार्य बहिष्कार एवं हड़ताल के दौरान अगर किसी भी अभियंता एवं कर्मचारी के द्वारा कार्य में व्यवधान उत्पन्न करने का प्रयास किया गया तो पुलिस के द्वारा तत्काल शक्ति के साथ कार्यवाही सुनिश्चित की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details