दिल्ली

delhi

ETV Bharat / city

गाजियाबाद: कोरोना के 20 मरीज डिस्चार्ज होने से मिली राहत

गाजियाबाद जिले में कोरोना संक्रमण के 20 मरीज ठीक हो गए हैं. जिसके बाद जिले में मरीजों की संख्या 172 हो चुकी है. हालांकि एक्टिव मरीजों की संख्या सिर्फ 64 रह गई है.

By

Published : May 16, 2020, 7:48 AM IST

Updated : May 16, 2020, 8:44 AM IST

ghaziabad corona cases
गाजियाबाद में कोरोना अपडेट

नई दिल्ली/गाजियाबाद: कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है. लेकिन गाजियाबाद जिले से एक राहत की खबर भी आई है. एक तरफ जहां कोरोना के 3 नए केस पाए गए हैं, तो वहीं 20 मरीज स्वस्थ हो गए हैं. गाजियाबाद जिले में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या 172 हो चुकी है. हालांकि एक्टिव मरीजों की बात करें, तो ये संख्या 64 रह गई है.

कोरोना के 20 मरीज हुए डिस्चार्ज


कई दिनों बाद आई रात की खबर

गुरुवार की रात को प्रशासन की सांसे बढ़ गई थी, क्योंकि 24 नए मामले सामने आए थे. लेकिन शुक्रवार की शाम कई दिनों बाद राहत की खबर आई. क्योंकि 20 लोगों के ठीक होने से प्रशासन ने राहत की सांस ली है. प्रशासन यही उम्मीद कर रहा है, कि जल्द से जल्द संक्रमित मरीजों की संख्या शून्य पर आए. जिससे गाजियाबाद को कोरोना मुक्त घोषित किया जा सके. प्रशासन का यही कहना है कि ज्यादातर संक्रमित मरीज तेजी से ठीक हो रहे हैं.

गाजियाबाद में कोरोना अपडेट
खोड़ा बना मुश्किलदिल्ली और नोएडा की सीमा से सटा हुआ गाजियाबाद का खोड़ा इलाका फिलहाल प्रशासन के लिए सबसे बड़ी मुश्किल बना हुआ है. यहां पर सबसे ज्यादा कोरोना संक्रमण के मामले पाए गए हैं. प्रशासन की कोशिश यही है कि संक्रमण और ना फैले. क्योंकि खोड़ा इलाके की आबादी 7 लाख है और ऐसे में खोड़ा पूरी तरह से हॉटस्पॉट में तब्दील है. लेकिन उसके बावजूद खोड़ा को लेकर चिंता कम नहीं है.
Last Updated : May 16, 2020, 8:44 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details