दिल्ली

delhi

By

Published : Jun 16, 2021, 6:41 PM IST

ETV Bharat / city

गाजियाबाद में बुजुर्ग की पिटाई का मामला : राहुल गांधी और ओवैसी के खिलाफ NSA लगाने की मांग

गाजियाबाद के लोनी से बीजेपी विधायक नंदकिशोर गुर्जर ने लोनी बॉर्डर थाने में राहुल गांधी, स्वरा भास्कर और असदुद्दीन ओवैसी के खिलाफ तहरीर दी है. बीजेपी विधायक ने मांग की है कि लोनी इलाके से वायरल वीडियो मामले में इन तीनों पर रासुका के तहत मुकदमा दर्ज किया जाए.

राहुल गांधी और ओवैसी के खिलाफ NSA लगाने की मांग
राहुल गांधी और ओवैसी के खिलाफ NSA लगाने की मांग

नई दिल्ली/गाजियाबाद: राजधानी से सटे गाजियाबाद के लोनी से बीजेपी विधायक नंदकिशोर गुर्जर ने लोनी बॉर्डर थाने में राहुल गांधी, स्वरा भास्कर और असदुद्दीन ओवैसी के खिलाफ तहरीर दी है. बीजेपी विधायक ने मांग की है कि लोनी इलाके से वायरल वीडियो मामले में इन तीनों पर रासुका के तहत मुकदमा दर्ज किया जाए.




तीनों ने दिए हैं आपत्तिजनक बयान

नंदकिशोर गुर्जर का आरोप है कि स्वरा भास्कर, राहुल गांधी और असदुद्दीन ओवैसी ने गाजियाबाद के लोनी बॉर्डर थाना क्षेत्र से सामने आए वीडियो को लेकर आपत्तिजनक बयान दिए हैं. वीडियो में दिखाई दे रहा था कि एक बुजुर्ग व्यक्ति की दाढ़ी काट दी जाती है और उससे मारपीट की जाती है, लेकिन वीडियो पर आए सोशल कमेंट से हालात तनावपूर्ण हो गए थे.

राहुल गांधी और ओवैसी के खिलाफ NSA लगाने की मांग

ये भी पढे़ं-हाथ जोड़ गिड़गिड़ाते रहा बुजुर्ग, बदमाशों ने दाढ़ी काटी, लोग बोले- मिले सख्त सजा


पुलिस दर्ज कर चुकी है एक मामला

हालांकि पुलिस ने मामले में टि्वटर इंडिया और सात अन्य लोगों पर FIR दर्ज की है. मगर बीजेपी विधायक नंदकिशोर गुर्जर मांग कर रहे हैं कि स्वरा भास्कर, राहुल गांधी और असदुद्दीन ओवैसी का नाम भी FIR में शामिल किया जाए और रासुका भी लगाई जाए.

बीजेपी विधायक की थाने में तहरीर



ये भी पढे़ं-गाजियाबाद: गिड़गिड़ाते रहे बुजुर्ग, बदमाशों ने काट दी दाढ़ी...वीडियो वायरल


पुलिस कर रही मामले की जांच

थाने में नंदकिशोर गुर्जर द्वारा दी गई तहरीर ले ली गई है. मगर पुलिस ने मामले में जांच की बात कही है. गाजियाबाद के एसएसपी अमित पाठक ने खुद इस बात को कहा है कि मामले में फरदर इंक्वायरी चल रही है और जिसका भी नाम पुख्ता तौर पर सामने आएगा उस पर FIR दर्ज की जाएगी. हालांकि यह पूरा मामला राजनीतिक बयानबाजी के बीच भी उलझता हुआ लगातार दिखाई दे रहा है.

For All Latest Updates

ABOUT THE AUTHOR

...view details