दिल्ली

delhi

By

Published : Nov 7, 2019, 5:09 PM IST

ETV Bharat / city

हिंडन से हुबली की उड़ान शुरू होने से यात्रियों में खुशी, बोले- हमारी राह हुई आसान

हिंडन सिविल एयरपोर्ट से हुबली के लिए उड़ान सेवा शुरू हो गई है. हुबली जाने वाली 50 सीटर विमान की सभी सीट बुक हो चुकी थीं.

Flight service to Hubli has started from Hindon Civil Airport.

नई दिल्ली/गाजियाबाद:राजधानी से सटे गाजियाबाद के हिंडन सिविल एयरपोर्ट से हुबली के लिए उड़ान सेवा शुरू होने पर यात्री बेहद खुश नजर आए. पहली उड़ान में ही यात्रा करने का मौका मिलने पर वह बेहद प्रफुल्लित दिखे. उनका कहना था कि हुबली जाने के लिए उन्हें कठिनाइयों का सामना करना पड़ता था, लेकिन अब उनकी राह आसान हो गयी है.

हिंडन एयरपोर्ट से हुबली की उड़ान शुरू

उत्साहित दिखे यात्री
हुबली जाने वाली 50 सीटर विमान की सभी सीट बुक हो चुकी थीं. हुबली की अपनी यात्रा को लेकर यात्री इतने उत्साहित दिखे की वह तय समय से कई घंटे पहले ही एयरपोर्ट पहुंच गए. गेट पर सुरक्षा तैयारियों के बाद उनका लगेज स्कैन किया गया. इसके बाद अन्य फॉर्मेलिटी को पूरा करने के बाद वह वेटिंग हॉल में अपनी उड़ान के इंतजार में बैठे.

3 घंटे में पूरी हो जाएगी यात्रा
ईटीवी से बात करते हुए यात्रियों ने बताया कि वह यूपी के ईटावा, नगीना और अन्य शहरों से हुबली जाने के लिए हिंडन एयरपोर्ट पहुंचे हैं. उनका कहना था कि सीधी फ्लाइट न होने के चलते पहले उन्हें हैदराबाद, मुम्बई या गोवा होकर हुबली जाना पड़ता था. ऐसे में लोगों को वहां तक पहुंचने में 8 से 12 घंटे लग जाते थे, लेकिन अब यह यात्रा 3 से घंटे में पूरी कर सकेंगे. वहीं एक बार के सफर में पहले उन्हें 10 से 12 हजार रुपये खर्च करने पड़ते थे, लेकिन अब 4 हजार रुपये में अपना सफर तय कर पाएंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details