दिल्ली

delhi

ETV Bharat / city

गाजियाबाद: हिंडन एयरपोर्ट से सेवा शुरू, उत्तराखंड के सीएम ने किया उद्घाटन

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 8 मार्च को हिंडन एयरपोर्ट का उद्घाटन किया था. करीब 7 महीने के लंबे इंतजार के बाद गाजियाबाद की जनता को एयरपोर्ट की ये सौगात मिली हैं.

By

Published : Oct 11, 2019, 12:44 PM IST

Updated : Oct 11, 2019, 3:56 PM IST

हिंडन एयरपोर्ट से पहली फ्लाइट ने भरी उड़ान,

नई दिल्ली/गाजियाबाद: नोएडा समेत पश्चिमी उत्तर प्रदेश के लोगों को दीवाली से पहले बड़ी सौगात मिली है. करीब 7 महीने के लंबे इंतजार के बाद हिंडन सिविल टर्मिनल से आज उड़ान शुरू हो गई है. हिंडन एयरपोर्ट से पिथौरागढ़ के लिए पहली फ्लाइट ने दोपहर 12.30 पर उड़ान भरी.

गाजियाबाद के हिंडन एयरपोर्ट से उड़ानों की शुरुआत


प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 8 मार्च को हिंडन एयरपोर्ट का उद्घाटन किया था. करीब 7 महीने के लंबे इंतजार के बाद गाजियाबाद की जनता को एयरपोर्ट की ये सौगात मिली हैं. हिंडन सिविल टर्मिनल का उद्घाटन उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने किया. इस दौरान उनके साथ गाजियाबाद के सांसद जनरल वीके सिंह समेत क्षेत्रीय विधायक भी मौजूद रहे.

उत्तराखंड के सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावन ने किया उद्धाटन

त्रिवेंद्र सिंह रावत हिंडन सिविल टर्मिनल पर मौजूद रहे. इस दौरान सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए हैं. चूंकि आज हिंडन सिविल टर्मिनल से पहली फ्लाइट रवाना हो रही है, ऐसे में जिला अधिकारी अजय शंकर पांडे और वरिष्ठ पुलिस अधिकारी सुधीर कुमार सिंह ने सिविल टर्मिनल पहुंचकर तमाम तैयारियों का जायजा लिया.

Last Updated : Oct 11, 2019, 3:56 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details