दिल्ली

delhi

ट्रैक पर दौड़ रही मालगाड़ी में आग, देखिए Live Video of Burning Train

By

Published : Aug 20, 2022, 3:07 PM IST

गाजियाबाद में अचानक कोयले से लदी मालगाड़ी में आग लगने से हड़कंप मच गया. सूचना के बाद मौके पर पहुंची दमकल की गाड़ियों ने आग पर काबू पाया.

Live Video of Burning Train
Live Video of Burning Train

नई दिल्ली/गाजियाबाद:साहिबाबाद रेलवे स्टेशन पर उस समय हड़कंप मच गया जब कोयले से लदी मालगाड़ी में आग लगने की सूचना दमकल को मिली. दमकल की गाड़ियां तुरंत मौके पर पहुंचीं और आग पर काबू पाया.

दरअसल गाजियाबाद से दिल्ली की तरफ से जा रही मालगाड़ी में अचानक धुआं उठने लगा. देखते ही देखते उसमें आग लग गई. साहिबाबाद रेलवे स्टेशन पर गाड़ी रुकवाई गई तो पता चला कि गाड़ी में कोयला लदा हुआ है, जिसके बाद वहां हड़कंप मच गया. लेकिन तुरंत दमकल विभाग को सूचना दी गई. सूचना के तुरंत बाद मौके पर पहुंची दमकल की गाड़ियों ने आग पर काबू पाया. घटना में किसी के भी हताहत होने की सूचना नहीं है.

ट्रैक पर दौड़ रही मालगाड़ी में आग

फिलहाल आग लगने की कारण अभी साफ नहीं हो पाया है. यह जांच का विषय है कि आग किस वजह से लगी और इसके लिए कौन जिम्मेदार है. दमकल और पुलिस के अधिकारियों का कहना है कि रेलवे स्टेशन पर स्थिति पूरी तरह से सामान्य कर दी गई है. वहीं इस मालगाड़ी में आग लगने के कारण इस ट्रैक पर आने वाली ट्रेनों के टाइम प्रभावित हुए हैं.

बता दें कि मालगाड़ी में कोयला लदा था और कोयले में आग जल्दी पकड़ता है अगर सही समय पर आग बुझाई नहीं गई होती तो बड़ा हादसा हो सकता था.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत एप

ABOUT THE AUTHOR

...view details