दिल्ली

delhi

ETV Bharat / city

गाजियाबाद: चलती बाइक में लगी भयंकर आग, युवक ने कूदकर बचाई जान

विजय नगर से जोड़ने वाले गौशाला अंडरपास पर चलती बाइक में आग लग गई. आग लगने का कारण पूरी तरह से साफ नहीं हो पाया है.

By

Published : Oct 24, 2020, 1:34 PM IST

fierce fire in a moving bike in ghaziabad
चलती बाइक में लगी भयंकर आग

नई दिल्ली/गाजियाबाद: गाजियाबाद शहर को विजय नगर से जोड़ने वाले गौशाला अंडरपास पर चलती बाइक में आग लग गई. दिलीप नाम का युवक बाइक लेकर जा रहा था. आग लगते ही दिलीप अचानक बाइक से नीचे की तरफ कूदा. देखते ही देखते पूरी बाइक में आग भड़कने लगी. आग लगने का कारण पूरी तरह से साफ नहीं है. दमकल की गाड़ी ने मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पाया. इस दौरान मौके पर अफरा-तफरी मची रही.

चलती बाइक में लगी भयंकर आग
शॉर्ट सर्किट से आग लगने की आशंका
बताया जा रहा है कि बाइक में आग लगने का कारण शार्ट सर्किट रहा होगा, लेकिन यह जांच का विषय है. घटना के बाद बाइक सवार काफी ज्यादा डर गया था. क्योंकि उसकी जान बाल-बाल बच गई. लोगों ने भी काफी मदद की जिसकी वजह से बड़ा हादसा होते-होते टल गया।गौशाला अंडरपास काफी व्यस्त रहता है. इस दौरान दोनों तरफ से आने वाले ट्रैफिक भी काफी देर तक रुका रहा.
ट्रैफिक पुलिस ने जाम खुलवाया
एक तरफ पोलूशन बढ़ रहा है और उसी दौरान वाहनों में आग लगने की घटनाएं बढ़ने से धुआं फैल जाता है. घटना के बाद से ट्रैफिक भी रुक गया था और जाम लग गया. ट्रैफिक पुलिस मौके पर पहुंची और जाम को खुलवाया. वाहनों में आग लगने की घटनाएं इन दिनों लगातार बढ़ती जा रही हैं. अपने वाहन की सेफ्टी को लेकर ज्यादा सचेत रहने की जरूरत है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details