दिल्ली

delhi

गाजियाबाद में ईटीवी भारत की खबर का असर, तलवार लहराने वाला गिरफ्तार

By

Published : Apr 23, 2020, 5:22 PM IST

ईटीवी भारत की खबर का असर हुआ जिसके बाद लॉकडाउन के बीच गाजियाबाद में तलवार लहराने वाले आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने तलवार बरामद कर ली है. मामला पड़ोसियों के विवाद का बताया जा रहा है. बता दें कि व्यक्ति के तलवार लहराने का वीडियो वायरल हुआ था. जिसके बाद लोगों में हड़कंप मच गया था.

man swinging sword in viral video
तलवार लहराने वाला गिरफ्तार

नई दिल्ली/गाजियाबाद:ईटीवी भारत की खबर का बड़ा असर हुआ है. सुबह गाजियाबाद एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें एक शख्स तलवार लहरा रहा था. सवाल उठ रहा था कि लॉकडाउन के दौरान ये शख्स तलवार कैसे लेकर आ गया. तलवार लहराने की वजह से एक व्यक्ति घायल हो गया था. खबर का असर हुआ है और पुलिस ने आरोपी की गिरफ्तारी करके तलवार बरामद कर ली है. मामला पड़ोसियों के विवाद का बताया जा रहा है.

तलवार लहराने वाला गिरफ्तार
'लॉकडाउन में तलवारबाजी'

लॉकडाउन के दौरान लोनी इलाके से जिस तरह से वीडियो सामने आया और उसमें तलवार लहराता हुआ युवक दिख रहा था. उससे सवाल उठ रहे थे कि लॉकडाउन में ऐसा कैसे हो गया. पुलिस व्यवस्था क्या कर रही थी? शुरू में कहा गया कि मामले की कोई तहरीर नहीं मिली है. लेकिन खबर दिखाए जाने के बाद पुलिस की नींद खुली और आखिरकार पुलिस ने कार्रवाई की है.


'पड़ोसियों का है मामूली विवाद'

आरोपी ने पुलिस को बताया कि जहां पर वो तलवार लहरा रहा था. वहां से वो थोड़ी ही दूरी पर रहता है और पीड़ित से उसका मामूली बात पर विवाद था. बात सिर्फ इतनी थी कि 1 दिन पहले आरोपी को बाहर निकलने से टोका गया था. संबंधित घर में रहने वाले परिवार ने कहा था कि लॉकडाउन में आरोपी घर के बाहर ना निकले. इसी बात पर आरोपी को गुस्सा आ गया था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details