दिल्ली

delhi

ETV Bharat / city

गाजियाबाद: प्रियंका गांधी को सोनभद्र जाने से रोकने पर कांग्रेस ने निकाला कैंडल मार्च

प्रियंका गांधी सोनभद्र सामूहिक हत्याकांड के पीड़ित परिवार से मिलने सोनभद्र जा रही थीं. लेकिन प्रशासन ने कानून व्यवस्था बिगड़ने की आशंका की वजह से उन्हें बीच रास्ते ही हिरासत में ले लिया.

By

Published : Jul 20, 2019, 3:11 AM IST

protest, etv bharat

नई दिल्ली/गाजियाबाद: दिल्ली से सटे गाजियाबाद में देर रात कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने प्रियंका गांधी को हिरासत में लेने के विरोध में कैंडल मार्च निकाला. उत्तर प्रदेश के सोनभद्र में हुए सामूहिक हत्याकांड के बाद कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी पीड़ित परिवार से मिलने सोनभद्र जा रही थीं. लेकिन रास्ते से ही उन्हें हिरासत में ले लिया गया.

कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने निकाला कैंडल मार्च

कार्यकर्ताओं ने बताया
कैंडल मार्च में शामिल कार्यकर्ताओं का कहना था कि प्रियंका गांधी सिर्फ पीड़ित परिवार से मिलने जा रही थीं ना की राजनीति करने. लेकिन इसके बावजूद योगी सरकार के इशारे पर प्रशासन ने उन्हें हिरासत में ले लिया.
कैंडल मार्च में शामिल कार्यकर्ताओं का कहना था कि प्रियंका गांधी सिर्फ 3 लोगों के साथ सोनभद्र जा रही थी. लेकिन प्रशासन ने उन्हें जाने नहीं दिया.
ये जिला प्रशासन की कायराना हरकत है. जिसका कांग्रेसी कार्यकर्ता विरोध करते हैं. कैंडल मार्च महानगर कांग्रेस कमेटी कार्यालय से सब्जी मंडी, घंटाघर होते हुए गोल मार्केट, गुड मंडी से होते हुए महानगर कांग्रेस कमेटी कार्यालय पर खत्म हुआ.

ABOUT THE AUTHOR

...view details