दिल्ली

delhi

कांग्रेस प्रवक्ता राजीव त्यागी का निधन, घर के बाहर जुटे समर्थक

By

Published : Aug 12, 2020, 10:12 PM IST

कांग्रेस प्रवक्ता राजीव त्यागी का निधन गाजियाबाद के एक अस्पलात में अचानक तबीयत बिगड़ने से हो गया. बता दें कि घर में अचानक उनकी तबीयत बिगड़ गई और वे बेहोश हो गए थे. जिसके बाद उन्हे अस्पताल में भर्ती कराया गया था.

Congress spokesperson Rajiv Tyag
कांग्रेस प्रवक्ता राजीव त्यागी

नई दिल्ली/गाजियाबाद: कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता राजीव त्यागी का आकस्मिक निधन हो गया. राजीव त्यागी का घर गाजियाबाद के वसुंधरा इलाके में है. शाम के समय राजीव त्यागी की तबीयत खराब हुई और उनका परिवार उन्हें कौशांबी के यशोदा अस्पताल ले गया. जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. शुरुआती जानकारी के मुताबिक हृदय गति अचानक रुक जाने से राजीव त्यागी की मौत हुई है. राजीव त्यागी के घर पर कांग्रेसी नेताओं के आने का दौर शुरू हो गया है.

कांग्रेस प्रवक्ता राजीव त्यागी का निधन

वरिष्ठ नेता नसीब पठान ने दी जानकारी

ईटीवी भारत ने वरिष्ठ नेता नसीब पठान से बात की, जो राजीव त्यागी के घर सबसे पहले कांग्रेस के स्थानीय नेताओं के साथ पहुंचे. उन्होंने बताया कि 6:00 बजे के बाद अचानक से तबीयत बिगड़ी, और उन्हें अस्पताल ले जाया गया. नसीब पठान का कहना है कि कांग्रेस के लिए राजीव त्यागी का जाना एक बड़ी क्षति है. क्योंकि काफी बेबाकी से अपनी राय रखने वाले राजीव त्यागी पार्टी के लिए काफी अहम थे.

काफी मिलनसार से राजीव

परिवार के साथ साथ पड़ोस और इलाके के लोग भी उनके घर पर मौजूद हैं. कांग्रेस के साथ-साथ बीजेपी के नेता भी पहुंच रहे हैं. पड़ोस के लोगों का कहना है कि राजीव काफी मिलनसार थे. इलाके के किसी भी व्यक्ति को कोई काम होता, तो राजीव के पास जाते थे और राजीव उस काम को मना नहीं करते थे. आज शाम को भी जब वह डिबेट में बैठे हुए थे, और उनके बीमार होने की खबर सुनी, तो इलाके के लोग उनके घर पर पहले से ही पहुंच रहे थे. लेकिन जब उनके देहांत की दुखद खबर आई तो सभी काफी शॉक्ड हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details